Placeholder canvas

Virat Kohli के शतक लगाते ही रजत शर्मा ने गौतम गंभीर को फिर बनाया निशाना, बिना नाम लिए लगा दिया ये बड़ा आरोप

आईपीएल 2023 का 65वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) एक बार फिर से चर्चा का विषय रहे. इस मुकाबले में बैंगलोर ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को कायम रखा है.

इसी के साथ आरसीबी अब अंक तालिका में नंबर 4 पर पहुंच गई है और अपना आखिरी मुकाबला जीतकर यह टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएंगी. इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) की शतकीय पारी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रही जिसके बाद अब गौतम गंभीर को निशाने पर लिया जा रहा है.

रजत शर्मा ने अपने ट्वीट से मचाया बवाल

इस मुकाबले में विराट कोहली (Virat Kohli) ने शतकीय पारी से हैदराबाद को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. विराट कोहली (Virat Kohli) ने 63 गेंदों में 100 रन की तूफानी पारी खेली, जहां 4 गेंद शेष रहते ही बेंगलुरु ने यह मुकाबला जीत लिया.

अब पत्रकार रजत शर्मा को विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक पर ट्वीट करते हुए देखा गया जिन्होंने गौतम गंभीर पर कटाक्ष कर दिया है. यह कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी रजत शर्मा को गौतम गंभीर के साथ विवाद में देखा जा चुका है.

विराट कोहली की लोकप्रियता से जलते हैं गौतम गंभीर

इस बार रजत शर्मा ने गौतम गंभीर का बिना नाम लिए निशाना साधा है. अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से उन्होंने लिखा है कि

‘विराट द्वारा शानदार शतक देखने को मिला, यह पारी देखकर आनंद आ गया. बेशक कोई शख्स कहीं ना कहीं खुश नहीं होगा’.

इसे देखकर हर कोई समझ सकता है कि रजत शर्मा ने यह ट्वीट कहीं ना कहीं गौतम गंभीर की तरफ इशारा किया है, इससे पहले रजत शर्मा को लाइव टीवी पर यह कहते हुए सुना गया था कि गौतम गंभीर विराट कोहली (Virat Kohli) की लोकप्रियता से जलते हैं, इसलिए वह लखनऊ और बैंगलोर के बीच हुए मैच में उनसे गिरते हुए दिखे थे, जहां एक बार फिर से सोशल मीडिया पर विराट कोहली और गौतम गंभीर की चर्चा शुरू हो चुकी है.

Read More :IPL 2023: आईपीएल से बाहर होने के बाद कप्तान एडेन मार्करम ने बताया उमरान मलिक को क्यों नहीं मिल रहा है प्लेइंग 11 में मौका