Placeholder canvas

IPL 2023: आईपीएल से बाहर होने के बाद कप्तान एडेन मार्करम ने बताया उमरान मलिक को क्यों नहीं मिल रहा है प्लेइंग 11 में मौका

आईपीएल 2022 में अपनी तूफानी रफ्तार से सनसनी मचाने वाले उमरान मलिक आईपीएल के इस सीजन से गायब चल रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के इस तेज गेंदबाज ने 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल के खिलाफ अपना मुकाबला खेला था, जिसके बाद वह एक भी मैच में नजर नहीं आए।

उमरान मलिक को एक भी मुकाबले में ना देख कर के क्रिकेट के दिग्गजों से लेकर फैंस भी लगातार उनके ना खेलने पर सवाल खड़े कर रहे हैं। जिस पर अब हैदराबाद के कप्तान ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिस पर लगातार हड़कंप मचा हुआ है।

उमरान मलिक पर एडेन मार्कराम का बड़ा बयान

सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलने वाले तेज गेंदबाज उमरान मलिक लंबे समय से टीम की प्लेइंग इलेवन से नदारद दिखाई दे रहे हैं। जब बीती रात आरसीबी के खिलाफ हुए इस मुकाबले में टीम के कप्तान से उमरान मलिक को लेकर के सवाल किया तो उन्होंने साफ तौर पर बयान देते हुए कहा कि

“मुझे ज्यादा कुछ नहीं पात, लेकिन निश्चित रूप से उमरान एक्स फैक्टर वाले खिलाड़ी हैं, वह 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं, लेकिन मुझे वास्तव में नहीं पता कि पर्दे के पीछे क्या हो रहा है, लेकिन उसके पास बहुत सारे एक्स फैक्टर हैं।”

अपने ही गढ़ में आरसीबी से हारी हैदराबाद

टॉस हारकर मैदान पर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत काफी ज्यादा खराब थी। सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 11 रन और राहुल त्रिपाठी ने 15 रनों का योगदान दिया। कप्तान 18 रन बनाने में कामयाब हुए तो वहीं हेनरिक क्लासेन ने 51 गेंदों पर 104 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली।

वहीं हैरी ब्रुक ने नाबाद 27 रन बनाए। RCB की तरफ से गेंदबाजों में ब्रेसवेल को 2 विकेट मिले, जबकि शहबाज अहमद, हर्षल पटेल और मोहम्मद सिराज को एक-एक विकेट मिला।

Read More : IPL 2023: इस भारतीय ने खेल लिया अपना आखिरी आईपीएल, टूर्नामेंट के तुरंत बाद लेगा संन्यास!