Placeholder canvas

भारत को मिल गये रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल के विकल्प, आईपीएल बाद टी20 टीम में लेंगे जगह

आईपीएल को हमेशा से ही भारत में युवा खिलाड़ियों को एक बड़ा मंच देने के तौर पर जाना जाता है। लीग खेलने वाले जहां कुछ युवा खिलाड़ी अपने खेल से रातों-रात चमक चाहते हैं। इस सीजन में युवा खिलाड़ियों ने अपने खेल से लोगों को खूब प्रभावित किया है।

ऐसे में आज हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं, जिनको बीसीसीआई रोहित विराट और केएल राहुल के रिप्लेसमेंट के तौर पर आगामी सालों में मौका दे सकती है।

यशस्वी जयसवाल

राजस्थान की तरफ से खेल रहे सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल के सीजन में काफी कमाल का प्रदर्शन दिखाया है। बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने अभी तक 12 मुकाबले खेले हैं।

उन्होंने 167 की स्ट्राइक रेट के साथ 575 रन बनाए हैं। जिसमें 1 शतक और 4 अर्धशतक भी शामिल है। वहीं एसएससी के प्रदर्शन को देखकर कहा यह भी जा रहा है कि आने वाले सालों में ये खिलाड़ी रोहित शर्मा की जगह ले सकते हैं।

रिंकू सिंह

आखिरी मौके पर केकेआर को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले रिंकू सिंह अपनी बल्लेबाजी से फैंस को खूब लुभा रहे हैं। बता दें कि रिंकू सिंह ने अभी तक आईपीएल में 12 मुकाबले खेले हैं।

वहीं टीम में निचले क्रम में बल्लेबाजी करते हुए रिंकू ने 146 के स्ट्राइक रेट के साथ 353 रन बनाने का काम किया है। वहीं रिंकू सिंह के शानदार प्रदर्शन को देखने के बाद लोगों ने केएल राहुल के प्लेसमेंट के तौर पर जोड़ कर देख रहे हैं।

ऋतुराज गायकवाड़

इस लिस्ट में तीसरा नंबर आता है ऋतुराज गायकवाड गायकवाड ने भी अपनी बल्लेबाजी से को अपनी तरफ खूब आकर्षित किया है। खिलाड़ी ने अभी तक आईपीएल में 11 मुकाबले खेले हैं। जिसमें उन्होंने 408 रन बनाए हैं। इतना ही नहीं ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने आईपीएल करियर की शुरुआत साल 2020 से की थी।

तब से लेकर वह अभी तक इस लीग में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए आ रहे हैं। ऋतुराज के इस प्रदर्शन को देखकर लोगों ने विराट कोहली के रिप्लेसमेंट रूप में देख रहे हैं।

Read More : CSK के कोच ड्वेन ब्रावो की मैदान पर होगी वापसी, धोनी का साथी नाइटराइडर्स से जुड़ने को तैयार! लगाएगा चौके-छक्‍के