Placeholder canvas

कप्तान बनते ही Krunal Pandya के सिर चढ़ा घमंड, प्लेऑफ में पहुंचने से पहले ही बोल दी ये बड़ी बात

आईपीएल 2023 में केएल राहुल के चोटिल होने के बाद क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को लखनऊ सुपर जायंटस की कमान सौंपी गई है. कई बार यह देखा जाता है कि जिम्मेदारी मिलने पर कोई भी खिलाड़ी एक अलग तरीके से काम करने लगता है. आईपीएल 2023 में केएल राहुल की जगह लखनऊ की कप्तानी कर रहे क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) ने इस वक्त एक बड़ा बयान दे दिया है, जो काफी चर्चा में आ चुका है.

मैं किसी की नकल नहीं करता: क्रुणाल पंड्या

मीडिया से बात करते हुए जब क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) से सवाल किया गया, तो उन्होंने बताया कि

“केएल राहुल का टीम से बाहर होना काफी निराशाजनक रहा. मैंने चुनौती को स्वीकार किया और इस पर खरा उतरने की कोशिश कर रहा हूं. जाहिर है कि मैं टीम का उप कप्तान था और मुझमें कोई बदलाव नहीं आया है. मैंने हमेशा से क्रिकेट वैसे ही खेला है जैसे कि मैं चाहता था. मैंने कप्तानी को भी उसी तरह लिया है. मैं कभी किसी की नकल नहीं करना चाहता. हां, यह जरूर है कि मैं हर किसी से अच्छी चीजें सीखने की कोशिश करता हूं.”

कोलकाता के खिलाफ जीतना होगा आखिरी मुकाबला

लखनऊ के नियमित कप्तान केएल राहुल के चोटिल होने के बाद फ्रेंचाइजी ने क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) को आगे के मुकाबले के लिए जिम्मेदारी सौंपी है.

लखनऊ सुपर जायंटस को शनिवार को कोलकाता के खिलाफ लीग चरण का अपना आखिरी मुकाबला खेलना है. अगर लखनऊ को प्लेऑफ में जगह बनानी है, तो हर हाल में कोलकाता को इस मुकाबले में हराना होगा वरना इस टीम का सफर खत्म हो सकता है.

Read More :IPL 2023: ऊंची दुकान फीके पकवान… 3 खिलाड़ी जिन्हें खरीदकर टीमों को हुआ करोड़ों का नुकसान, 1 का तो 1 रन पड़ा 1 करोड़ 10 लाख का