Placeholder canvas

“हारकर भी हम खुश हैं कि….” सीरीज हारने के बाद भी Rahul Dravid ने गिनाई पॉजिटिव बातें, इस बात से हैं बेहद खुश

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए पांच मैचों की टी-20 सीरीज को 2-3 से टीम इंडिया ने गवां दिया है. देखा जाए तो इससे पहले टेस्ट और वनडे में रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत में सीरीज पर कब्जा किया था. टी-20 सीरीज हारने के बाद लगातार चल रही चर्चा के बीच अब राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने हस्तक्षेप किया है और एक बहुत बड़ी बात कही है.

उन्होंने इस टी-20 सीरीज के कई सकारात्मक पहलुओं पर नजर डालते हुए कई उन खिलाड़ियों की तारीफ की है जिनका प्रदर्शन बेहद ही शानदार और सराहनीय रहा.

Rahul Dravid ने कही ये बात

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने सीरीज हारने के बाद भी कई खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की, जिन्होंने टीम के लिए शानदार खेल दिखाया. उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि डेब्यू करने वाले तिलक वर्मा, यशस्वी जयसवाल और मुकेश कुमार इन तीनों ने अपनी जिम्मेदारी अच्छे से निभाई है.

यशस्वी जयसवाल ने चौथे मैच में शानदार पारी खेली और उसने दिखाया कि उसने आईपीएल में जो किया था, वह इंटरनेशनल क्रिकेट में दोहरा सकता है.

वहीं दूसरी ओर तिलक वर्मा ने मिडिल ऑर्डर में शानदार प्रदर्शन किया और सभी फॉर्मेट में डेब्यू करने वाले मुकेश कुमार का प्रदर्शन भी सराहनीय रहा. अब वनडे वर्ल्ड कप को लेकर इन खिलाड़ियों के साथ ही रणनीति बनाई जाएगी.

इन खिलाड़ियों की वापसी के दिए संकेत

अपने बयान में कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह की वापसी के संकेत देते हुए बताया कि

“इन चोटिल खिलाड़ी को एशिया कप में मौका दिया जा सकता है. कुछ हमारे छोटे खिलाड़ी हैं जो चोट से उबरने के बाद वापसी कर रहे हैं. हमें उन्हे एशिया कप में मौका देना होगा. 25 अगस्त बेंगलुरु में हमारा 1 सप्ताह का शिविर होगा जहां हम इन पहलुओं पर गौर करेंगे.”

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज की धरती पर टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज में 1-0 से वनडे में 2-1 से और जीत हासिल की. वहीं टी20 में दो-तीन से मुकाबला गंवाना पड़ा.

ALSO READ:हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा को पछाड़कर ये खिलाड़ी बनेगा Team India का अगला वनडे कप्तान