Placeholder canvas

गुजरात टाइटंस ने मोहम्मद शमी को किया रिलीज! आईपीएल 2024 से पहले इन 6 खिलाड़ियों को दिखाया जा सकता है बाहर का रास्ता!

by Manika Paliwal
GUJARAT TITANS

आईपीएल 2024 की तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो चुकी है। लीग की सभी 10 फ्रेंचाइजियों ने अपनी टीम और कोचिंग स्टाफ का रिव्यू करना शुरू कर दिया है। लखनऊ के साथ हैदराबाद आरसीबी ने अपने कोचिंग पैनल में बड़ा बदलाव किया है। जहां लखनऊ ने एंडी फ्लावर की जगह जस्टिन लैंगर को हैदराबाद में ब्रायन लारा की जगह डेनियल विटोरी को को अपना नया हेड कोच नियुक्त किया है, तो वहीं गुजरात की टीम ने एक और बड़ा बदलाव करने की तैयारी में है।

केन सहित इन खिलाड़ियों को बाहर कर सकती है गुजरात

दरअसल गुजरात ने केन विलियमसन को रिलीज कर दिया है। जीटी ने विलियमसन को आईपीएल 2023 के पहले साइन किया था, सीजन के पहले मैच में भी वह खेल रहे थे। लेकिन उसकी मैच में वह इंजर्ड हो गए थे, जिसकी वजह से उन्हें टीम से लंबे समय तक बाहर रहना पड़ा था, जिसके चलते ही फैसला लिया गया है।

ओडीन स्मिथ और श्रीलंका के T20 कप्तान दासुन शनाका भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भारत और यश दयाल और मैथ्यू वेड को भी गुजरात की टीम रिलीज कर बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

मोहम्मद शमी पर भी गिर सकती है गाज

पांच खिलाड़ियों के अलावा आगामी आईपीएल के लिए गुजरात की टीम बड़ा फैसला लेते हुए मोहम्मद शमी को भी बाहर का रास्ता दिखा सकती है।

हालांकि शमी ने आईपीएल 2023 में काफी शानदार प्रदर्शन किया था और पर्पल कैप भी अपने नाम की थी। खिलाड़ी ने 16 मुकाबला खेलते हुए 27 विकेट लिए थे, लेकिन पिछले सीजन में शमी और हार्दिक के बीच में तनातनी देखने को मिली थी।

हार्दिक ने शमी को गाली दी थी। जिसको लेकर ऐसी खबरें आ रही है कि शमी को भी गुजरात की टीम बाहर कर सकती है।

ALSO READ: Asia Cup 2023: ‘कुछ खिलाड़ी चोट से वापसी कर रहे हैं…’ राहुल द्रविड़ ने की पुष्टि एशिया कप में इन 2 मैच विनर खिलाड़ियों की हो रही वापसी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00