Placeholder canvas

बाल-बाल बचे धवन, अश्विन ने मांकड आउट करने से पहले दिया चेतावनी, तो लाइव मैच में जोश बटलर पर हुआ फोकस

बुधवार को आईपीएल में पंजाब किंग्स और राजस्थान राॅयल्स की टीमें आमने-सामने हो रही है। यह मैच असम के गुवाहाटी में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान राॅयल्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम ने पंजाब किंग्स को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। जहां पंजाब की पारी में एक ऐसी घटना देखने को मिली। जिसे देखने के बाद एक बार आर अश्विन को ट्रोल किया गया।

आर अश्विन ने दोहराई हरकत

पंजाब की टीम ने पावरप्ले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। टीम की ओर से प्रभसिमरन सिंह और शिखर धवन की जोड़ी ओपनिंग करने आयी थी। इन दोनों शुरूआत में बहुत ही आक्रमक रूख अपनाया और टीम के लिए पावरप्ले में ही 50 रन से ज्यादा जोड़ दिए। इन दोनों रोकने के लिए राजस्थानी राॅयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने इन दोनों को रोकने के लिए राजस्थान के कप्तान आर अश्विन को पावरप्ले में लेकर आए।

आर अश्विन ने पहले ही ओवर में शानदार गेंदबाजी की। इस दौरान ओवर की एक गेंद पर जब प्रभसिमरन सिंह स्ट्राइक पर थे। उसी दौरान नाॅन स्ट्राइक हेड पर शिखर धवन खड़े थे। वें क्रीज से आगे निकलते हुए दिखाई दिए। इस दौरान आर अश्विन रूक गए और उन्होंने माकडंग करने की कोशिश लेकिन नहीं किया। यह देखकर शिखर धवन हंसते हुए नजर। इन दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया। जिसे शेयर करते हुए फैंस आर अश्विन को एक बार फिर चालक बता रहे हैं।

साल 2019 में बटलर को माकंड

आपको बता दें कि आर अश्विन आईपीएल में पहले भी मांकड के कारण सुर्खियां बटोर चुके हैं। वह साल 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेल रहे थे। उन्होंने राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ जोस बटलर को मांकड कर दिया था। वें टूर्नामेंट में मांकड आउट होने वाले पहले खिलाड़ी बने थे। उनके इस विकेट पर काफी बवाल भी हुआ था।

हालांकि आपको बता दें कि इस समय मैच में बिल्कुल विपरीत परिस्थिति है। आर आश्विन इस जोस बटलर के साथ ही खेलते हुए नजर आ रहे हैं। यह दोनों खिलाड़ी राजस्थान राॅयल्स की टीम की ओर से खेल रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ी टीम के लिए पिछले साल से बड़ा ही बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं।

ALSO READ:RCB के खिलाफ KKR ने चुनी सबसे घातक प्लेइंग XI, नितीश राणा इन 11 खिलाड़ियों को देंगे मौका, देखें संभावित प्लेइंग XI