Placeholder canvas

PSL 2023: ‘अब तुम और विराट कोहली….’ पाकिस्तानी गेंदबाज हरिस रउफ ने अपने ही कप्तान बाबर आजम को किंग कोहली के नाम से दी चुनौती

पाकिस्तान में समय पाकिस्तान सुपर लीग खेली जा रही है। जहां पर आए दिन खिलाड़ियों के बीच मजेदार बातचीत देखने को मिलती है। बीते दिन लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। जहां मैच खत्म होने के बाद पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम और हरीफ के बीच मजेदार बातचीत देखने को मिली। जिसका वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

दरअसल लाहौर कलंदर्स ने इस वीडियो को शेयर किया है। जिसमें मैच के बाद हरे और बाबर के बीच एक बातचीत हो रही है। यहां पर हारे कह रहे हैं कि अभी तो विराट कोहली का विकेट लेना बचा है और आपका विकेट लेना बचा है। बता दें कि दोनों के बीच दरअसल पंजाबी में बातचीत हो रही है जिसका वीडियो वायरल हुआ है।

अल्लाह खैर करें

यह दोनों ही खिलाड़ी यही नहीं रुकते हैं उसके बाद भी बाबर इस वीडियो में कहते हुए दिखाई देते हैं। प्रैक्टिस सेशन में जितनी बार आउट किया है आप उसकी भी गिनती यहां कर सकते हो तो हरीफ़ कहते हैं नहीं मैच वाला ही गिनना है। जिस पर बाबर आजम अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं कि अल्लाह खैर करें।

बता दें कि दोनों का ये मजेदार वीडियो लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Read More : T20 World Cup: ‘विराट तो चले गए’, कोहली के साथ सेल्फी नहीं मिलने पर भड़का ये पाकिस्तानी खिलाड़ी, मीडिया के सामने निकाली भड़ास

विराट कोहली ने भारत को जिताया था हारा हुआ मैच

दरअसल बता दें कि हरीफ़ वही गेंदबाज हैं। जिनके खिलाफ विराट कोहली ने T20 वर्ल्ड कप 2022 मुकाबले में उनकी गेंद पर दो छक्के लगाए थे।

भारत को हारा हुआ मुकाबला भी जीता दिया था बता दें कि हरिफ की गिनती मौजूदा वक्त में पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ियों में की जाती है।

Read More : भारत को गहरे जख्म देने वाले पाकिस्तानी तेज गेंदबाज नसीम शाह हैं इतने करोड़ के मालिक, उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा था नाम