virat kohli against pakistan

आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) में भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian Cricket Team) ने पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को साथ जीत दर्ज की। अंतिम गेंद पर मिली रोमांचक जीत के बाद खिलाड़ियों और फैंस सभी के चेहरों पर उत्साह साफ नजर आया।

मैच के हीरो विराट कोहली थे। जिन्होंने लगातार गिरते विकेट के बीच पारी को संभाला और आखिर तक टिके रहे। लेकिन इसी बीच पाकिस्तान ‘A’ टीम के खिलाड़ी रह चुके मोहम्मद इरफान (जूनियर) भारतीय टीम के नेट सेशन के बाद सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर विराट कोहली के साथ सेल्फी नहीं खिंचा पाने से निराशा जाहिर करने के बाद अपनी भड़ास भी निकली। जानिए क्या है पूरी बात….

विराट के साथ सेल्फी न ले पाने से निराश हुआ पाकिस्तानी खिलाड़ी

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के ए टीम से खेल चुके मोहम्मद इरफान ने विराट कोहली के साथ सेल्फी ना मिल पाने पर निराशा जताई हैं। 6 फीट 6 इंच लंबे पाक टीम के गेंदबाज ने भारतीय टीम के नेट सेशन के बाद पोस्ट के जरिए अपनी भड़ास निकाली है। मोहम्मद इरफान जूनियर ने कहा,

“विराट कोहली चले गए? रोहित भाई के साथ एक सेल्फी ली है, कोहली का एक मिल जाता तो अच्छा होता”।

सेल्फी ना मिलने पर हुए थे निराश

पाकिस्तान में जन्मे और ऑस्ट्रेलिया में बस चुके तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान (जूनियर) ने पिछले तीन साल से सिडनी में हैं। टीम इंडिया के आगमी मैच जोकि नीदरलैंड्स के साथ होगा, उसके लिए चर्चा का विषय बन गए। दरअसल नेट सेशन का के दौरान खिलाड़ी को सेल्फी नहीं मिली। जिसके बाद तेज गेंदबाज ने निराशा जाहिर की।

Also Read : टी20 विश्व कप 2022 में वेस्टइंडीज टीम का हिस्सा होते ये 3 अनुभवी खिलाड़ी तो इतनी जल्दी वर्ल्ड कप से बाहर नही होती विंडीज

कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ की

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा की मोहम्मद इरफान ने काफी तारीफ की। मोहम्मद इरफान (जूनियर) ने भारतीय टीम के नेट सत्र में गेंदों से मिल रहे उछाल से दिनेश कार्तिक को काफी परेशान भी किया। भारतीय कप्तान रोहित और विराट कोहली ने उनकी गेंदबाजी की तारीफ की।

मोहम्मद इरफान ने कहा

“मैं ‘गुड लेंथ’ के आस-पास गेंद को टप्पा खिलाता हूं। मैं अपने कद के कारण हर तरह के बल्लेबाजों को परेशान करता हूं। जब रोहित शर्मा और विराट कोहली आपकी तारीफ करते हैं। तो आपको और क्या चाहिए।रोहित भाई ने मुझे भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी” ।

आगे मोहम्मद इरफान ने कहा

“मैंने ऑस्ट्रेलियाई टीम के नेट सत्र के दौरान स्मिथ को दो बार आउट किया था। वह अच्छी लय में नहीं थे, तो उन्होंने मुझे गेंद को विकेट से दूर रखने को कहा ताकि लय हासिल कर सकें। जब मुझे पाकिस्तान सुपर लीग में मौका मिलना बंद हो गया, तो मैं ऑस्ट्रेलिया आ गया। जाहिर तौर पर मैंने पाकिस्तान के लिए खेलने का सपना देखा था। मैं पाकिस्तान ‘ए’ के लिए बाबर आजम के साथ खेला हूं”।

Also Read : हर्षा भोगले ने चुनी टी20 वर्ल्ड कप की ऑल टाइम सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन, भारत से इस खिलाड़ी को दी जगह, इन्हें बनाया कप्तान

Published on October 26, 2022 9:32 pm