SHARDUL THAKUR DANCE WITH WIFE

Shardul Thakur: केएल राहुल के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) अपनी गर्लफ्रेंड मिताली के साथ शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। 27 फरवरी को दोनों ने सात फेरे लेकर दोनों एक अटूट रिश्ते में बन जाएंगे। उनकी खुशी के अवसर पर टीम इंडिया के कई सारे खिलाड़ियों ने शिरकत की है।

रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका के साथ नजर आए तो वहीं शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की संगीत सेरेमनी में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा और स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी दिखाई दिए।

खिलाड़ियों ने शार्दुल के संगीत में मचाया धमाल

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) और मिताली की शादी में शामिल होने के लिए कई सारे सीनियर खिलाड़ी पहुंचे थे। रोहित शर्मा अपनी वाइफ तो वहीं से ऐसा यह सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर सहित कई सारे क्रिकेटर शादी में शरीक हुए तो वहीं युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री भी शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की शादी में पहुंची थी। इस दौरान सभी ने शानदार परफॉर्मेंस दी।

Read More : उपकप्तानी छिनने के बाद कोहली की तरह किस्मत पलटने के लिए बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे केएल राहुल, अनुष्का जैसी भक्ति में डूबी आथिया

मिताली के साथ जमकर थिरके शार्दुल ठाकुर

इस दौरान 42 ले अपनी होने वाली पत्नी मिताली के साथ जमकर डांस किया। दोनों ने फिल्म ओम शांति ओम के गाने अगर मैं कहूं पर जबरदस्त डांस दिखाया। जिसके कई सारे वीडियोस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इसके वीडियो शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किए हैं। इतना ही नहीं शार्दुल और मिताली ने अलग-अलग ड्रेस में अलग-अलग गानों पर डांस किया।

Read More : ‘मेरी बेटी और केएल राहुल के बीच कुछ पहले से चल रहा था मैंने रंगे हाथ..’, सुनील शेट्टी ने बताया कब हुई थी केएल राहुल से पहली मुलाकात

Published on February 28, 2023 11:37 pm