HASHMATULLAH SHAHIDI POST MATCH

अफगानिस्तान के लिए आज का मुकाबला करो या मरो वाला था. एशिया कप के अगले पड़ाव पर पहुंचने के लिए अफगानिस्तान को श्रीलंका द्वारा दिए गए लक्ष्य को 37.1 ओवर में प्राप्त करना था, लेकिन अफगानिस्तान अपने लक्ष्य से 2 रन दूर रह गई और एशिया कप से बाहर हो गई. मैच के बाद अफगानी कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने क्या कहा, आइए पढ़ते हैं.

हमने अपना 100 प्रतिशत दिया~ हशमतुल्लाह शहीदी

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए अफगानिस्तान के कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने कहा कि,

‘एशिया कप से बाहर होने पर बहुत निराश हूं. हमने अच्छा संघर्ष किया, हमने अपना 100% दिया. हम जिस तरह से खेले, जिस तरह से बल्लेबाजी की, उसके लिए टीम पर गर्व है. मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में हमने एकदिवसीय प्रारूप में भी अच्छा क्रिकेट खेला है. हम अभी भी बहुत कुछ सीख रहे हैं. इस टूर्नामेंट में हमारे पास काफी सकारात्मक चीजें थीं. हम विश्व कप के बहुत करीब हैं, हमने यहां क्या गलत किया, हम सीखेंगे और विश्व कप के लिए बेहतर होंगे. हमारी भीड़ हमेशा हमारा समर्थन कर रही है. हम उनके आभारी हैं. हमने आज उन्हें कुछ वापस देने के लिए दौरे की पूरी कोशिश की, हमें उनके लिए खेद है.’

अफगानिस्तान का संघर्ष कभी नही भूलेगा

अफगानिस्तान की टीम ने एशिया कप के दोनों मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया. हालांकि बहुत मौके पर अफगानिस्तान की गेंदबाजी बहुत साधारण साबित हुई लेकिन उनके बल्लेबाजों ने अपने क्षमता से भी बेहतर प्रदर्शन किया. अगर आज की बात करें मोहम्मद नबी ने तेजतर्रार पारी खेली.

मोहम्मद नबी ने सिर्फ 32 गेंदो में 6 चौके और 5 छक्के की मदद से 65 रन बनाए. वहीं अफगानी कप्तान ने भी 59 रनों की पारी खेली. बाकि बल्लेबाजों ने छोटे लेकिन उपयोगी पारी खेली.

गुलबदीन नायब ने 22, रहमत शाह ने 45 और कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने 59 रनों की पारी खेली. क्रिकेट एक्सपर्ट्स ने बताया कि अफगानिस्तान को यह टूर्नामेंट और बेहतर बना कर जाएगा.

ALSO READ: “उसने मैच हमसे छीन लिया था, तभी…” श्रीलंकाई कप्तान शनाका ने महेंद्र सिंह धोनी को दिया अफगानिस्तान के खिलाफ मिली जीत का श्रेय

Published on September 6, 2023 11:10 am