Placeholder canvas

Prithvi Shaw ने CID एक्ट्रेस निधि तपाड़िया से कर ली है शादी? तस्वीर वायरल होने पर क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

टीम इंडिया के कई खिलाड़ी इस वक्त अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं. अब उसी में एक नाम पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) का भी जुड़ चुका है, जो एक एक्ट्रेस के साथ रिश्ते को लेकर चर्चा में आ चुके हैं. आपको बता दें कि इस वक्त सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और एक एक्ट्रेस की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है, जिसके बाद अब लोग इस तस्वीर के पीछे की कहानी का पूरा सच जानना चाहते हैं.

इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े हैं Prithvi Shaw

इस वक्त सोशल मीडिया पर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और एक एक्ट्रेस की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही है जिसके कैप्शन में लिखा है ‘हैप्पी वैलेंटाइन डे मेरी वाइफ’ और इस पोस्ट में किस इमोजी के साथ भावनाओं का इजहार किया गया है.

इस पोस्ट को देखकर यह लग रहा है कि इसे पृथ्वी शॉ ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था, लेकिन इंस्टाग्राम स्टोरी से अब यह पोस्ट हट गया है, जिसमें लिखा था पहले खुद से प्यार करें और डिलीट होने से पहले ही कुछ लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया.

Prithvi Shaw ने लगाया विराम

prithvi shaw wifey

यह कहा जा रहा था कि पृथ्वी शॉ और सीआईडी टीवी शो की एक्ट्रेस निधि तपाड़िया एक दूसरे के साथ रिश्ते में हैं, लेकिन इस तस्वीर के वायरल होने के बाद पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने इस विवाद पर विराम लगाया है और बताया है कि उन्होंने ऐसी कोई फोटो अपलोड नहीं की है.

उनका मानना है कि किसी ने उनकी फोटो एडिट की है और वह चीज दिखा रहे हैं, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कभी शेयर ही नहीं किया.

ALSO READ:IND vs AUS 2nd Test: 3 बदलाव जिनके दम पर दूसरे टेस्ट मैच में भारत को हराकर, दिल्ली में बाउंस बैक कर सकती है टीम इंडिया

कई सालों बाद मिला टीम इंडिया में मौका

आपको बता दें कि इस वक्त पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जिस वजह से कई सालों बाद उनकी टीम इंडिया में वापसी हो पाई है.

न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में उन्हें मौका दिया गया था और आगे भी उनके शानदार प्रदर्शन की बदौलत उन्हें कई मौके दिए जा सकते हैं.

ALSO READ: IND vs AUS: दूसरे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए आई बुरी खबर, खुल गया पिच का सारा राज, राहुल द्रविड़ ने कर दिया है खेल