SANIA MIRZA JOIN RCB

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने टेनिस कोर्ट पर कई ऐसे बड़े रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए हैं, जिनके आज भी इर्द-गिर्द कोई टेनिस खिलाड़ी नहीं है. इतना ही नहीं सानिया मिर्जा ने ग्रैंड स्लैम टाइटल को अपने नाम किया है, जहां पिछले दिनों उन्होंने टेनिस खेल को अलविदा कह दिया था और अब माना जा रहा है कि क्रिकेट के मैदान पर वह नए अंदाज में नजर आएंगी.

बीसीसीआई की ओर से पहली बार महिला आईपीएल का आयोजन किया जा रहा है, जिसकी शुरुआत 4 मार्च से हो रही है. ऐसे में माना जा रहा है कि आरसीबी ने महिला टीम के लिए सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को एक बहुत बड़ी भूमिका दी है.

आरसीबी ने सौंपी ये भूमिका

अगले महीने मार्च से महिला प्रीमियर लीग खेला जाना है उसके लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को आरसीबी का मेंटर बनाया है. इसके लिए सानिया मिर्जा (Sania Mirza) खुद भी बेहद उत्साहित हैं.

आपको बता दें कि महिला प्रीमियर लीग में इस साल कुल 5 टीमें उतर रही हैं, जहां ऑक्शन के लिए 87 खिलाड़ियों पर बोली लगी है, जिसमें से 30 विदेशी खिलाड़ी शामिल हैं.

खिलाड़ियों में ये भावना पहुंचाएंगी Sania Mirza

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने इस बड़ी जिम्मेदारी को दिए जाने के बाद कहा कि

“किसी भी खेल में टीम बॉन्डिंग और टीम बिल्डिंग जरूरी होता है. मैं आरसीबी के खिलाड़ियों के साथ भी यहीं से शुरुआत करना चाहती हूं. मैंने 20 सालों में जो कुछ भी सीखा है उसी दूसरे खिलाड़ियों के साथ जरूर बांटना चाहूंगी.”

आपको बता दें कि सानिया मिर्जा ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है, जिनका आज एक बेटा भी है.

ALSO READ:IND vs AUS: दूसरे टेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए आई बुरी खबर, खुल गया पिच का सारा राज, राहुल द्रविड़ ने कर दिया है खेल

यह महिला बनी लीग की सबसे महंगी खिलाड़ी

महिला प्रीमियर लीग में आरसीबी ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी स्मृति मंधाना को 3.40 करोड़ रुपए में खरीदा है, जो लीग सबसे महंगी खिलाड़ी बनी है. इस वक्त आरसीबी अपनी टीम में लगातार कई दिग्गज हस्तियों को शामिल करने में जुटी है, जिसके कारण उनकी टीम धीरे-धीरे मजबूत होती जा रही है.

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को भी अपने इस नए रोल को काफी लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने कहा कि

“मैं प्रोफेशनल टेनिस से लगभग 20 साल तक जुड़ी रहीं, अब संन्यास के बाद भी खेल में योगदान देना चाहती हूं. खेल कोई भी हो लेकिन उसमें दबाव एक ही तरीके से आता है.”

ALSO READ: Prithvi Shaw ने CID एक्ट्रेस निधि तपाड़िया से कर ली है शादी? तस्वीर वायरल होने पर क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी, बताया पूरा सच

Published on February 15, 2023 7:55 pm