Placeholder canvas

Prithvi Shaw की जिंदगी में आई ये खूबसूरत हसीना! Photos देख आप भी हार जाएंगे दिल

Prithvi Shaw And Nidhhi Tapadiaa: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इस समय भले ही भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। पृथ्वी शॉ एक बार फिर अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर टैग और पोस्ट के कारण चर्चा में आ गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRITHVI SHAW (@prithvishaw)

सलामी युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने महीने की शुरुआत में एक इंस्टग्राम स्टोरी शेयर की थी। जिसमें वो एक खूबसूरत लड़की के साथ नजर आ रहें हैं। सोशल मीडिया खंगालने के बाद पता चलता है कि पृथ्वी शॉ पहले भी इस खूबसूरत लड़की जिनका नाम निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa) है, उनको टैग कर चुके हैं।

Also Read :टी20 विश्व कप में हुआ बड़ा उल्टफेर आयरलैंड ने इंग्लैंड को हराया, ऑस्ट्रेलिया की हुई चांदी

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सलामी युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) और निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa) दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों कई जगह साथ में घूमने भी जा चुके हैं।

पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटो भी शेयर की हैं, जिनका क्रेडिट खिलाड़ी ने निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa) को दिया है। पृथ्वी शॉ ने निधि तपाड़िया के नाम के आगे हार्ट इमोजी का भी लगाया था।

आपको बता दें खूबसूरत लड़की निधि तपाड़िया (Nidhhi Tapadiaa) एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं। निधि की तस्वीरे सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं और वायरल भी होती है। इंस्ट्राग्राम पर निधि तपाड़िया के 102K फॉलोवर्स हैं।

खबरों की माने तो पृथ्वी शॉ, निधि से पहले एक्ट्रेस प्राची सिंह को डेट कर रहे थे। साल 2020 में दोनों के बीच अफेयर की खबरे काफी सुर्खियां में थीं। सोशल मीडिया पर दोनो के लाइक और कमेंट से एक्टिविटीज से इनकी नजदीकियों का अंदाजा लगाया जा सकता था, लेकिन अब दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

Also Read : शोएब अख्तर क्यों चाहते हैं टी20 क्रिकेट से अब संन्यास ले लें विराट कोहली, जानिए वजह