TV ACTRESS DONT WANT TO BE MOM
मां नहीं बनना चाहती ये टीवी की 10 एक्ट्रेसेस, शादी के कई सालों बाद भी सूनी है गोद

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई सारी ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने शादी तो की लेकिन अभी तक को मां नहीं बन सकी हैं। कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कि मां बन चुकी है। लेकिन आज भी कई ऐसी मशहूर एक्ट्रेस हैं जो मां नहीं बन सकी हैं। ऐसे में कॉमेडी क्वीन यानी भारती सिंह ने एक बेटे को जन्म दिया तो वहीं मशहूर टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने भी एक बेटी को जन्म दिया।

इसके बाद दीया और बाती की मशहूर अभिनेत्री पूजा बैनर्जी घर में एक नन्ही परी आई। लेकिन अभी भी कुछ ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो मां नहीं बन सकी हैं। और उनकी गोद आज भी सूनी है। आज हम आपको ऐसी कुछ एक्ट्रेस से रूबरू करवाएंगे जो अभी तक मां नहीं बन सकी हैं।

कविता कौशिक (Kavita Kaushik)

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक की उम्र 41 साल हो चुकी है, लेकिन आज भी वो मां नहीं बन सकी हैं। हालांकि वह अपनी पूरी कोशिश कर रही है मां बनने के लिए लेकिन अभी तक को मां नहीं बन पाईं।

गौहर खान (gauhar khan)

मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान कई सारे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। लेकिन शादी के 2 साल बाद भी वह मां नहीं बन सकी हैं। और  वो अब उम्र 38 साल की हो चुकी हैं।

सरगुन मेहता (Sargun Mehta)

मशहूर एक्टर रवि दुबे की पत्नी सरगुन मेहता आज तक मां नहीं बन पाई हैं। अब उनकी उम्र 33 साल के ऊपर हो चुकी है और वह  अब तक मां नहीं बन सकी हैं। क्योंकि अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।

संभावना सेठ (Sambhavna Seth)

टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस संभावना सेठ की उम्र 40 साल हो चुकी है, लेकिन आज तक वो मां नहीं बन सकती हैं। उनका कहना है कि अभी वह अपने करियर में और ज्यादा स्टेबिलिटी लाना चाहती हैं। इस वजह से वह मां नहीं बन रही हैं।

मोना सिंह (Mona Singh)

मोना सिंह ने कई बार बेबी प्लैनिंग के बारे में सोचा है, लेकिन अभी वह मां नहीं बन सकी हैं। उनके उम्र 40 के पार हो चुकी है। लेकिन अभी तक उनकी गोद सूनी है, अब तो वो माँ के रोल में भी नजर आ रही हैं। अभी हाल ही में आई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में उन्होंने आमिर खान की माँ का रोल प्ले किया था।

सनाया ईरानी

मशहूर टीवी शो इस प्यार को क्या नाम दूं फेम सनाया ईरानी भी अभी तक मां नहीं बन सकी हैं। शादी के इतने साल बाद भी उन्होंने मां बनने का भी तक फैसला नहीं किया है।

युविका चौधरी (Yuvika Choudhary)

युविका चौधरी ने साल 2018 में प्रिंस नरूला से शादी की थी। अब उनकी उम्र 48 के पार हो चुकी, लेकिन आज तक वह मां नहीं बन सकी हैं।

ये भी पढ़ें-Malaika Arora जिम आउटफिट में हुईं Oops Moment की शिकार? कैमरे के सामने दिखने लगा शरीर का ये प्राइवेट पार्ट

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar)

ससुराल सिमर से फेमस होने वाली दीपिका कक्कड़ कई साल पहले शादी कर चुकी हैं, लेकिन अभी तक वह मां नहीं बनी हैं।

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने कुछ महीने पहले ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली थी। वो 43 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्होंने बेबी प्लानिंग नहीं की है।

दृष्टि धामी (Drashti Dhami)

मशहूर एक्टर दृष्टि धामी 30 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्हें मां बनने का फैसला नहीं किया है, उन्होंने 2015 में नीरज खेमका के साथ शादी की थी।

ये भी पढ़ें-आमिर खान और अक्षय कुमार से भी पीछे रह गये ऋतिक रोशन, पहले दिन विक्रम वेधा ने कमाए मात्र इतने करोड़ रूपये