Placeholder canvas

मौका मिलते ही Team India के इन 3 खिलाड़ियों की जगह खा जाएंगे Prithvi Shaw, बस ताक में बैठा है ये खिलाड़ी

टीम इंडिया (Team India) को इस साल एशिया कप और वनडे वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट खेलने हैं. इस बीच टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसकी वजह यह है कि इंग्लैंड में उन्होंने वनडे कप में नॉर्थहैंपटन शायर के लिए खेलते हुए दोहरा शतक लगाया है और उन्होंने 244 रन की तूफानी पारी खेली. यही वजह है कि अब इस खिलाड़ी को टीम इंडिया में बस एक मौके का इंतजार है जिसके बाद वह कई बड़े-बड़े खिलाड़ियों को रिप्लेस कर सकते हैं.

ऋतुराज गायकवाड

टीम इंडिया (Team India) के युवा ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड भी उन खिलाड़ियों में शामिल है जिन्हें पृथ्वी आसानी से रिप्लेस कर सकते हैं. इस खिलाड़ी को अभी तक ज्यादा खेलने का मौका नहीं मिला है. ऋतुराज गायकवाड ने टीम इंडिया के लिए दो वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं जिसका फायदा नहीं उठा पाए हैं 2 वनडे में वह 19, वही टी-20 में वह 135 रन बना पाए हैं.

केएल राहुल

टीम इंडिया (Team India) के अनुभवी ओपनर खिलाड़ी के एल राहुल इस वक्त आईपीएल 2023 से ही चोटिल चल रहे हैं. काफी लंबे समय से उनका खराब फॉर्म चर्चा का विषय बना हुआ है. ऐसे में अगर चोट के बाद भी वह वापसी नहीं कर पाए तो पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) की टीम में जगह पक्की हो सकती है.

ईशान किशन

टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज इशान किशन ने ऋषभ पंत और केएल राहुल की गैर मौजूदगी में लगातार इसका फायदा उठाया है. मिडिल ऑर्डर में खेलने के साथ-साथ वह ओपनिंग भी कर चुके हैं, पर कई बार वह बड़ी पारी खेलने में नाकामयाब हुए हैं जिसका फायदा टीम में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) आकर उठा सकते हैं. बस इस खिलाड़ी को एक मौके का इंतजार है.

ALSO READ: कभी करता था बाज की तरह शिकार, आज भारतीय टीम में जगह बनाने के पड़े हैं लाले, नाम जानकर चौंक जाएंगे आप