भारतीय क्रिकेट टीम के 22 साल के युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) लंबे वक्त से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। वहीं भारतीय टीम की आगामी सीरीज और टूर्नामेंट को देखने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) को अभी कुछ और वक्त तक अपनी वापसी का इंतजार करना पड़ेगा। जिसके बाद युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) ने अपने मालदीव की छुट्टियों की तस्वीरें शेयर किया हैं। जिसमें पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) ने खुद को कप्तान लिखा है।

मालदीव में छुट्टियां मना रहे पृथ्वी शॉ

भारतीय युवा विस्फोटक बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) टीम से बाहर है, जिसके बाद खिलाड़ी ने अपने मालदीव के दौरान छुट्टियों की तस्वीरें शेयर की है। इस तस्वीरों में पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) के सिर पर बाल गायब है। यानी कि उन्होंने सिर मुंडवा कर चश्मा लगाकर स्टाइल में तस्वीरें शेयर की हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PRITHVI SHAW (@prithvishaw)

खुद को बताया अपना कप्तान

युवा खिलाड़ी पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मालदीप ट्रिप की तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर की। इन फोटोज के कैप्शन में पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) ने लिखा कि “मैं अपना खुद का कप्तान हूं”। साथ ही लिखा समुद्री डाकू के स्टाइल वाला यह मेरा लुक है।

बता दें, पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के बाद से टीम का हिस्सा नहीं है। जिसके बाद वो मालदीव वेकेशन पर है। लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2021 में श्रीलंका दौरे पर खेला था।

फैंस ने मस्ती मजाक में कहा कटप्पा

पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) के टीम इंडिया से बाहर होने के बाद कई क्रिकेट दर्शको ने यहां तक कहा कि पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) का कैरियर खत्म हो गया। जबकि अभी खिलाड़ी मात्र 22 साल के हैं। वहीं इन तस्वीर में दिख रहे लुक को फैंस मस्ती मजाक के साथ ले रहे है। एक फैन ने पृथ्वी शॉ ( Prithvi Shaw) की इस बॉल गायब वाली तस्वीर पर कटप्पा लिख दिया।

Also Read : IND vs WI T20: टीवी पर नहीं देख सकेंगे वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला टी20 मैच, फ्री देखने के लिए करना होगा ये काम, जानिये सबकुछ