KKR VS SRH, Pat Cummins

KKR VS SRH, Pat Cummins: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए आईपीएल के 17वें सीजन(IPL 2024) की शुरुआत हार के साथ टीम हुई। टीम को पहले मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स (KKR) के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 4 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में हैदराबाद की ओर से क्लासेन ने तूफानी पारी खेली । लेकिन वें अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। उनके इस प्रदर्शन की तारीफ टीम के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने भी जमकर की।

Pat Cummins का टूटा दिल कहा- उसे रोकना बहुत मुश्किल

मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान (Pat Cummins) ने बात करते हुए कहा कि अंत में करीबी खेल था यही क्रिकेट का अद्भुत खेल है। दुर्भाग्य से हम जीत के रास्ते पर नहीं गए। मैंने सोचा कि अधिकांशतः, हमने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे वास्तव में खुश हूं। जाहिर तौर पर आंद्रे रसेल अंत में वही करता है जो आंद्रे रसेल करता है, उसे रोकना काफी कठिन है। कुल मिलाकर, मुझे लगा कि हमने बहुत अच्छा काम किया है।

उन्होंने (Pat Cummins) अपनी टीम की गेंदबाजी को लेकर बात करते हुए कहा कि आप अपनी योजना बनाते हैं, आप अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का प्रयास करते हैं लेकिन गेंदबाजी करने के लिए काफी कठिन व्यक्ति है, कुछ अच्छे शॉट खेले हैं, कुछ गेंदें शायद हम थोड़ा अलग तरीके से गेंदबाजी कर सकते थे लेकिन क्रिकेट में सबसे कठिन काम उस जैसे व्यक्ति को गेंदबाजी करना है।

क्लासेन और शहबाज ने कराई वापसी -Pat Cummins

कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) ने शहबाज अहमद और हेनारिक क्लासेन की तारीफ करते हुए कहा कि एक समय हम मैच से बाहर होते जा रहे थे। लेकिन किसी न किसी तरह से, हमें खेल में वापस लाने और हमें उस स्थिति में लाने के लिए क्लासेन और शाहबाज़ द्वारा अद्भुत काम किया गया है। किसने सोचा होगा कि हम इतने करीब आ जायेंगे। ऐसे खेल में जहां हम वास्तव में सब कुछ एक साथ नहीं कर पाए, फिर भी हमने उनके घरेलू मैदान पर एक बहुत अच्छी टीम के खिलाफ लगभग प्रतिस्पर्धा की, बहुत से लोगों को प्रोत्साहित किया जाना था, बहुत सारे अच्छे प्रदर्शन करने वाले थे, कुछ बिंदुओं पर भी काम करना था।

गौरतलब है कि मैच में अंतिम ओवर में 13 रन की जरूरत थी। लेकिन टीम 7 रन ही बना सकी और यह मैच 4 रन से हार गई। मैच में क्लासेन ने खेली तूफानी अर्धशतकीय पारी की सभी ने जमकर तारीफ की।

ALSO READ:KKR vs SRH: पहले क्लासेन ने ’24 करोड़’ गेंदबाज को तोड़ा, फिर 20 लाख के गेंदबाज ने मचाया कोहराम 4 गेंद में पलट दिया मैच, 4 रन से जीता KKR