'बार-बार बीच में आ रहा है ठोकर मार दू क्या', बीच मैच में पंत हुए आग बबूला, रोहित ने कहा- मार दे और क्या, देखें वीडियो
'बार-बार बीच में आ रहा है ठोकर मार दू क्या', बीच मैच में पंत हुए आग बबूला, रोहित ने कहा- मार दे और क्या, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की सीरीज का दूसरा टी20 मैच खेला गया। इस मैच कप्तान रोहित शर्मा चार बदलाव के साथ अपनी प्लेइंग इलेवन को उतारा है। इस मैच में ऋषभ पंत भी टीम में शामिल हैं। जिसके बाद ऋषभ पंत और रोहित शर्मा के बीच में मैदान में एक घटना हुई। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें ऋषभ पंत कप्तान रोहित शर्मा से टक्कर मारने के विषय में पूछते हैं। जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा कहते है और क्या। जानिए क्या है पूरा मामला…

कप्तान रोहित से पंत ने मांगी टक्कर मारने की इजाज़त

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच दूसरा टी20 मैच टीम इंडिया ने 49 रन के बड़े अंतर के साथ जीत लिया। इस मैच में भारतीय टीम टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने के लिए उतरी। जिसमें कप्तान रोहित शर्मा ने एक काफी बड़ा बदलाव किया। टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर ईशान किशन को बाहर किया गया। लेकिन दर्शको के लिए चौकाने का काम किया कि रोहित शर्मा के साथ सलामी बल्लेबाजी के लिए ऋषभ पंत आए।

विराट कोहली ने तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की। ऋषभ पंत और रोहित शर्मा ने बल्लेबाजी करना शुरू किया। जिसमें पहला ओवर डेविड विले लेकर आए। पहले ओवर को तीसरी गेंद पर ही दोनों खिलाड़ियों के रनिंग बिटवीन थे विकेट में गेंदबाज मौजूद थे। गेंदबाज से टक्कर से बचते हुए रन लेने के लिए दोनों खिलाड़ी भागे।

यह देखें वीडियो

जिसके बाद विडियो में साफ देखा और सुना जा सकता है कि ऋषभ पंत रोहित शर्मा से कहते हैं कि बीच में आ गया यार। दो बार अपनी बात दोहराने के बाद ऋषभ पंत कहते हैं “टक्कर मार दूं क्या”। जिसके जवाब में कप्तान रोहित शर्मा कहते है कि “मार ना और क्या”। जिसके बाद ये आवाज स्टंप माइक में रिकार्ड हो गई। अब ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

सीरीज जीत की टीम इंडिया ने

भारतीय टीम
भारतीय टीम

भारतीय टीम ने पहले मैच में 50 रन की बढ़त हासिल करने के बाद सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली थी। लेकिन अब दूसरे मैच में 121 रन कर इंग्लिश टीम को ऑल आउट करने के बाद 49 रन की जीत के साथ सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। अब इस सीरीज का तीसरा मैच मात्र 24 घंटे बाद यानी 10 जुलाई की शाम को खेला जाना है। भारतीय क्रिकेट टीम टेस्ट मैच की हार के बाद अब इस सीरीज को विरोधी टीम की मेजबानी में क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी।

Also Read : ICC ने जारी की Test ranking ऋषभ पंत को मिला बम्पर फायदा, विराट कोहली को हुआ जबरदस्त नुकसान, देखें पूरी रैंकिंग