ओ विराट, जरा बाबर की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारकर दिखाओ, पाकिस्तानी फैन ने लिए किंग कोहली के मजे
ओ विराट, जरा बाबर की तरह स्ट्रेट ड्राइव मारकर दिखाओ, पाकिस्तानी फैन ने लिए किंग कोहली के मजे

भारत-पाकिस्तान के मैच में अब सिर्फ 4 घंटे ही बचे हैं. दोनों देश के फैंस बहुत उत्सुक हैं, उनके लिए यह मैच किसी उत्सव से कम नही. भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पर सबकी नजरे बनी हुई है. जब विराट कोहली, मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर प्रैक्टिस करने आए तो भारतीय फैंस तो बहुत खुश हुए, लेकिन पाकिस्तानी फैंस ने विराट को अपने कमेंट्स से परेशान करना शुरू किया.

विराट कोहली जरा बाबर जैसे खेल के दिखाओ

विराट कोहली ने अपने खेल से हर देश के क्रिकेट फैंस को अपना प्रशंसक बना दिया है, लेकिन पाकिस्तान के फैंस विराट कोहली का ध्यान भटकाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं. शनिवार को जब विराट कोहली प्रैक्टिस करने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर उतरे तो पाकिस्तानी फैंस ने कहा, ‘ओ विराट, ओ विराट, जरा बाबर जैसे स्ट्रेट ड्राइव मार के दिखाओ.’

वहीं कुछ प्रशंसकों ने स्पीकर लगा कर पाकिस्तानी गीत ‘दिल दिल पाकिस्तान’ गाना शुरू कर दिया. कहा जाता है कि टीम का बारहवां खिलाड़ी उस देश का प्रशंसक ही होता है. चाहे वह इंडिया की बात हो या फिर पाकिस्तान की दोनों ही टीम के फैंस बहुत एक्टिव रहते हैं और हर तरह से टीम को सपोर्ट और मदद करने का प्रयास करते हैं.

ALSO READ: IND vs PAK: जानिए कब, कहां और कैसे FREE में LIVE देख सकते हैं भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला

भुवनेश्वर कुमार पर भी हुई टिप्पणी

प्रैक्टिस सेशन के दौरान दोनो ही टीम के प्रशंसकों में खूब छींटाकशी हुई. इस दौरान कुछ लोगों ने भारतीय गायिका आशा भोंसले के 1960 के मशहूर गाने ‘परदे में रहने दो’ की तर्ज पर गाते हुए कहा, ‘भुवी को खेलने दो, भुवी को ना छुपाओ.’ आप से बता दें कि भुवनेश्वर कुमार इस समय अपने फार्म में नही हैं.

एशिया कप में 19वां लगातार मंहगा साबित हो रहा था, देखने वाली बात होगी कि भारतीय टीम पाकिस्तान के मैच में 19वां ओवर का क्या तोड़ निकालती है. वहीं पूर्व भारतीय खिलाड़ी के श्रीकांत को कुछ लोगों ने घेर लिया, जिसमें से कुछ उनके साथ ‘सेल्फी’ खिंचवाना चाहते थे. जब श्रीकांत ने बताया कि वह कोई प्रोग्राम शूट करने जा रहे हैं तब जाकर फैन्स ने उन्हे छोड़ा.

ALSO READ: IND vs PAK: सुरेश रैना ने मैच से पहले की भविष्यवाणी पॉवरप्ले में ही बाबर आजम को आउट कर देगा ये भारतीय गेंदबाज