भारत-पाकिस्तान के बीच नहीं हो पायेगा पुरे ओवर का मैच? जानिए कैसा है मेलबर्न में आज का मौसम
भारत-पाकिस्तान के बीच नहीं हो पायेगा पुरे ओवर का मैच? जानिए कैसा है मेलबर्न में आज का मौसम

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच (IND VS PAK) आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के लिए जिस घड़ी का सभी क्रिकेट प्रेमियों को इंतजार था, वो अब आ चुकी है। कुछ ही देर में भारत और पाकिस्तान की टीम के बीच महामुकाबला खेला जाना है।

इस मैच को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाना है। सभी को निगाहें इस मैच का इंतजार कर रही हैं, लेकिन बारिश के कारण इस मैच में विघ्न पड़ सकता है। जानिए वेदर रिपोर्ट कि क्या बारिश के कारण खतरे में पड़ सकता है, टीम इंडिया और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला….

बारिश ने डाला फैंस को चिंता में

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच जब भी मैच खेला जाता है। तब मनोरंजन की पूरी गारंटी होती है। मेलबर्न के मैदान पर रविवार का मौसम साफ रहेगा। यहां पर शुक्रवार की रात तक काफी बारिश हुई है।

रविवार को भी बारिश की संभावना जताई गई है। हालांकि इस बात की संभावना जताई गई है कि यहां बारिश मैच को प्रभावित नहीं करेगी। मैच पूरे 20-20 ओवर का होगा।

वेदर रिपोर्ट के अनुसार मेलबर्न के मैदान पर रविवार को वर्षा की संभावना कुछ हद तक है। यहां पर शुक्रवार की रात तक बारिश हो रही थी। साथ ही रविवार को भी बूंदाबादी की संभावना 90 प्रतिशत है। तेज बारिश की संभावना कम है।

भारत बनाम पाकिस्तान मैच में 20-20 ओवर के मैच को लेकर आईसीसी ने कहा है कि वो पूरा मैच कराने में सफल होंगे, जिसकी मांग फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर भी कर रहे हैं। इस मैदान की दर्शक क्षमता एक लाख है और ये आईसीसी टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच है।

Also Read : टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा को खलेगी इन 2 खिलाड़ियों की कमी, टीम इंडिया में होते तो कोई भी टीम नहीं होती टक्कर में

मेलबर्न से ये है अच्छी खबर

भारत और पाकिस्तान ( IND VS PAK) महामुकाबले से पहले दर्शको के लिए अच्छी खबर है कि बारिश की संभावना घटी है साथ ही अगर दूसरी बार बारिश होती है तब अनुमान है कि ड्रेनेज सिस्टम अच्छा है। यहां पर मैच के आयोजक एक घंटे के भीतर मैच शुरू कराने की क्षमता रखते हैं।

आकाश चोपड़ा ने ट्वीटर पर लिखा है कि

“मेलबर्न का मौसम अभी तो सही लग रहा है। पूर्वानुमान 90% बारिश से मुख्य रूप से बादल छाए रहेंगे में बदल गया है। पूरा खेल होना चाहिए”।

Also Read : टी20 विश्व कप से 10 दिन पहले Jasprit Bumrah कैसे चोटिल हो सकते हैं? BCCI अध्यक्ष बनते ही रोजर बिन्नी ने लिया एक्शन