JANSEN RIZWAN - 1

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (PAK VS SA) के बीच शुक्रवार को वनडे विश्व कप 2023 का 26वां लीग मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। चेन्नई में हो रहे इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मैच में जीत दर्ज कर पाकिस्तान सेमीफाइनल की उम्मीदों को ज़िंदा रखेगा।

यानसेन और रिजवान के बीच हुई तीखी बहस

इस बीच सोशल मीडिया पर पाकिस्तान बनाम साउथ अफ्रीका (PAK VS SA) मैच से जुड़ा एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज मार्को यानसेन और मोहम्मद रिजवान के बीच किसी बात को लेकर बहस होती दिख रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि मार्को रिजवान पर कुछ तंज कसते हैं लेकिन बल्लेबाज उसका रिप्लाई हंसते और अपने दोनों हाथ फैलाकर देते हैं। सोशल मीडिया पर अब ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। क्रिकेट प्रशंसकों को मोहम्मद रिजवान का शांति से रिप्लाई करना काफी पसंद आ रहा है।

रिजवान ने लिया बदला, जड़ा शानदार चौका

बता दें कि पाकिस्तान बनाम साउथ अफ्रीका (PAK VS SA) मैच के बीच हुई ये घटना 7वें ओवर की है। इस ओवर की तीसरी गेंद पर मार्को यानसेन ने इमाम-उल-हक को पवेलियन भेजा। इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मोर्चा संभालने मोहम्मद रिजवान आए। इस ओवर की चौथी गेंद और अपनी पहली गेंद खेलने उतरे बल्लेबाज आउट होने से बाल-बाल बचे।

यानसेन की फुल लेंथ गेंद को रिजवान ने बल्ले से रोकने की कोशिश की लेकिन गेंद बल्ले के ऊपर लगी और गेंदबाज की तरफ चली गई। यानसेन ने डाइव लगाकर कैच पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह नाकामयाब हुए।

इसके बाद अगली गेंद पर रिजवान ने शानदार चौका जड़ दिया। इससे यानसेन के चेहरे पर निराशा देखने को मिली। उन्हें रिजवान से बहस करते देखा गया। हालांकि, ये मामला जल्दी सुलट गया।

पाकिस्तान ने खोए 3 विकेट

पाकिस्तान बनाम दक्षिण अफ्रीका (PAK VS SA) मैच की बात करें तो दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 24 ओवर का खेल समाप्त होने तक 122/3 रनों का स्कोर तैयार कर लिया है। पाकिस्तान की शुरुआत झटके के साथ हुई।

सलामी बल्लेबाजी के लिए उतरे अब्दुल्ला शफीक (9) और इमाम उल हक (12) जल्दी आउट हो गए। वहीं, रिजवान 31 रन बनाकर पवेलियन लौटे। फिलहाल क्रीज पर बाबर आजम और इफ्तिखार अहमद डटे हुए हैं।

ALSO READ: IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ भारत के मिडिल ऑर्डर में होगा बदलाव, नंबर चार पर श्रेयस अय्यर नहीं ये खिलाड़ी करेगा बल्लेबाजी!