Placeholder canvas

अकरम, वकार और मिस्बाह ने एक सुर में कहा- रोहित शर्मा के बाद ये खिलाड़ी बनेगा भारतीय टीम का कप्तान

हार्दिक पांड्याः टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 की धमाकेदार शुरूआत हो चुकी हैं। इस वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा धमाका हमने तब देखा जब 23 अक्टूबर को भारत (INDIA) और पाकिस्तान (PAKISTAN) आपस में टकराई थी। इस मैच को भारत ने 4 विकेट से अपने कब्जे में कर कर पाकिस्तान को धूल चटाई थी। इस मैच में विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने सबसे बड़ी जीत की भूमिका निभाई थी।

साथ ही हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) का गेंद और बल्ले से कमाल भारतीय टीम को एक नई ऊंचाई दे गया हैं। हार्दिक भारत के सबसे बड़े मैच विनर हैं, हार्दिक ने पाकिस्तान का हाल बेहाल कर दिया था, लेकिन अब कुछ पाकिस्तानी दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक के गुणगान गाते हुए नजर आ रहे हैं, आइए आपको बताते हैं कि उनका क्या कहना है-

पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने की हार्दिक की तारीफ

हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में सबसे पहले गेंदबाजी करते हुए 3 विकटें अपने नाम की फिर बल्ले से कमाल दिखाते हुए 40 रनों की आक्रमक पारी खेल भारत के जीत की नींव रखी थी। हार्दिक पांड्या में हर कोई एक कप्तान की झलक भी देखता है। पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वकार युनूस, वसीम अकरम और मिस्बाह उल हक ने हार्दिक पांड्या की तारीफों में कसीदे लिख डाले हैं।

उन्होने कहा हैं कि हार्दिक भविष्य के कप्तान बन सकते हैं। मिस्बाह उल हक (MISBAH UL HAQ) ने ए स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए कहा-

“हार्दिक को अगर आप देखें उसने पहली दफा आईपीएल की कप्तानी की थी और उन्होने आईपीएल जीती। उससे पता चलता है कि वह दबाव को किस तरह से झेल सकता है”।

“खासतौर से टीम इंडिया में उसका फिनिशर का रोल है और इस रोल में आप तभी फिट हो सकते हैं जब आप मानसिक रूप से स्ट्रांग हों और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी वह गेम को अच्छी तरीके से रीड कर रहे थे।”

ALSO READ:पाकिस्तान की हार के बाद आगबबूला हुए मोहम्मद हफीज, कहा बाबर आजम की कप्तानी पवित्र गाय की तरह है, जिसका…..

हार्दिक पांड्या होंगे भारत के अगले कप्तान

मिस्बाह उल हक को बीच में रोकते हुए पाकिस्तानी खिलाड़ी वकार युनूस (WAQUAR YOUNIS) ने कहा-

“मैं सरप्राइज नहीं होऊंगा अगर वो भविष्य में टीम इंडिया के कप्तान होंगे”।

वकार युनूस के बाद वसीम अकरम (WASIM AKRAM)  ने बात करते हुए कहा-

“पहले वो आईपीएल में कप्तान बना वहां जीता और अब टीम इंडिया का एक फोर्स है। वह कप्तान को भी सलाह देता है।”

ये तो रही वह बात जो पाकिस्तानी खिलाड़ी सोचते हैं, लेकिन हमारे भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पांड्या एक शानदार खिलाड़ी हैं और उनमें कप्तान बनने के वो सारे गुण नजर आते हैं, जो एक कप्तान में होने चाहिए।

हार्दिक पांड्या जिस तरीके से खिलाड़ियों को मोटिवेट करते हैं वह काबिलेतारीफ है। हम उम्मीद करेंगे कि टी20 वर्ल्ड कप में जलवा बरकरार रखते हुए हार्दिक भारत को ट्रॉफी जीतवाते हुए नजर आएं।

ALSO READ:साउथ अफ्रीका का मैच रद्द होने से भारत को हुआ फायदा, अब इन 3 टीमों को हराते ही सेमीफाइनल में पहुंचने वाला पहला देश बन जाएगा भारत