IND vs NED T20i world cup LIVE Streaming

भारतीय टीम टी-ट्वेंटी विश्व कप में अपना दूसरा मुकाबला नीदरलैंड्स से 27 अक्टूबर को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेलेगा. यह मैच दोपहर 12:30 बजे से खेला जायेगा. आप यह मैच स्टार स्पोर्ट्स और हाटस्टार पर देख सकेंगे. भारत ने अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेला था. मैच का फैसला मैच के अंतिम गेंद पर हुआ था. नीदरलैंड्स के खिलाफ मैच में भारत एक बड़ी जीत जीतने को देखेगा.

किन कमियों पर फोकस करेगा भारत

पाकिस्तान के खिलाफ भारत मैच जरूर जीत गया, लेकिन इस मैच से भारत को कई बिंदु मिले, जिस पर भारत को ध्यान देने की जरूरत है. पहला बिन्दु स्पिनर से संबंधित है. भारत पाकिस्तान के खिलाफ दो स्पिनरर्स के साथ उतरा था, रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल.

दोनो गेंदबाजों को एक भी विकेट नही मिला और उपर से अक्षर पटेल बहुत ही महंगे साबित हुए. स्पिन का इस्तेमाल कैसे करना है यह भारत को पहले से ही तय करना होगा.

दूसरा बिंदु हैं, सलामी बल्लेबाजों का ख़राब प्रदर्शन. रोहित-राहुल की जोड़ी अच्छी शुरुआत नही दे पा रही है. दोनों बल्लेबाजों में से किसी एक को तेज शुरुआत करनी पड़ेगी. सूर्यकुमार यादव शुरूआत तो बहुत अच्छी कर रहे हैं, लेकिन उस शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नही कर पा रहे हैं.

यह बात बहुत से क्रिकेट एक्सपर्ट्स कह चुके हैं. अगर इन दोनों समस्याओं को भारत दूर कर ले, तो फिर भारत इस बार जरूर चैंपियन बन सकता है.

ALSO READ: अकरम, वकार और मिस्बाह ने एक सुर में कहा- रोहित शर्मा के बाद ये खिलाड़ी बनेगा भारतीय टीम का कप्तान

क्या हो सकती है दोनों टीम की प्लेइंग इलेवन

भारत की प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी.

नीदरलैंड्स की प्लेइंग इलेवन:  स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान), कॉलिन ऐकरमैन, टॉम कूपर, बास डलीडे, ब्रैंडन ग्लवर फ्रेड क्लासेन, स्टीवन मायबर्ग, टिम प्रिंगल, लोगन वैन बीक, रूलॉफ वैन डर मर्व, पॉल वैन मीकरेन, विक्रमजीत सिंह .

ALSO READ: पाकिस्तान की हार के बाद आगबबूला हुए मोहम्मद हफीज, कहा बाबर आजम की कप्तानी पवित्र गाय की तरह है, जिसका…..