Ollie Robinson on Virat Kohli
Ollie Robinson on Virat Kohli

Virat Kohli: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 25 जनवरी से टेस्ट सीरीज की शुरुआत होने वाली है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम (Team India) की घोषणा हो चुकी है. टीम (Indian Cricket Team) की कमान भारत (Team India) के दिग्गज खिलाड़ी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के हाथो में है, वहीं भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) भी इस टीम का हिस्सा हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) को उनके आक्रामक रवैये के लिए हमेशा जाना जाता है. विराट कोहली (Virat Kohli) की आक्रमकता का फायदा भी भारतीय टीम को कई बार हुआ है.

Ollie Robinson ने Virat Kohli पर चलाया शब्दों का बाण

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली इस टेस्ट सीरीज से पहले दोनों टीमों के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो चूका है और इसी कड़ी में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर आपत्तिजनक टिप्पड़ी की है.  इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने कहा कि विराट कोहली का ईगो काफी बड़ा है और उनके खिलाफ भारत में खेलने में काफी मजा आएगा.

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने एक खेल प्लेटफॉर्म के साथ विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बातचीत करते हुए कहा,

“आप हमेशा ही बेस्ट प्लेयर्स के खिलाफ खेलना चाहते हैं. इसके साथ ही आप हमेशा बेस्ट प्लेयर को आउट करना चाहते हैं. विराट कोहली का ईगो काफी बड़ा है और मुझे लगता है कि उनके खिलाफ खासतौर पर भारत में खेलना काफी मजेदार होगा. भारत में कोहली बॉलर्स को डॉमिनेट करने की कोशिश करते हैं. हमारे बीच पहले भी भिड़ंत हो चुकी है, ऐसे में यह काफी मजेदार होगा.”

वहीं ओली रॉबिन्सन ने भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के तारीफों के पूल बांधे हैं. ओली रॉबिन्सन का कहना है कि वह शमी की सीम बॉलिंग की प्रैक्टिस भी कर रहे हैं. ओली रॉबिन्सन ने आगे कहा,

“मैं मोहम्मद शमी द्वारा फेंकी जाने वाली सीधी सीम की प्रैक्टिस कर रहा हूं. वह भारत के सबसे बेस्ट गेंदबाजों में से एक हैं. मैं ईशांत शर्मा को भी देख रहा हूं. वह कुछ समय के लिए ससेक्स की ओर से खेले थे और उन्होंने भारत में काफी शानदार प्रदर्शन किया है.”

कुछ ऐसा है भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का शेड्यूल

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच 25 जनवरी को हैदराबाद में खेला जाएगा. वहीं दूसरा टेस्ट मैच  2 फरवरी से शुरू होगा, जबकि तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से खेला जाएगा.

महेंद्र सिंह धोनी के होम ग्राउंड रांची में चौथा टेस्ट मैच 23 फरवरी से शुरू होगा, तो इस सीरीज का पांचवा और अंतिम टेस्ट मैच 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा.

ALSO READ: Rishabh Pant के मैदान पर वापसी की डेट आई सामने, दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने बताया कब तक होगी वापसी