Placeholder canvas

Rishabh Pant के मैदान पर वापसी की डेट आई सामने, दिल्ली कैपिटल्स के मालिक ने बताया कब तक होगी वापसी

पिछले 1 साल से अधिक समय से भारतीय टीम (Team India) से बाहर चल रहे ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के फैंस के लिए अब 13 महीने बाद खुशखबरी आई है. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का पिछले साल कार एक्सीडेंट हुआ था, जिसके बाद से वो भारतीय टीम (Indian Cricket Team) से बाहर चल रहे हैं. इसके साथ ही ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल (IPL) से भी बाहर हैं. हालांकि अब खबर आ रही है कि ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की एक बार फिर मैदान पर वापसी होने वाली है. इस बात की जानकारी दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के मालिक ने खुद दी है.

आईपीएल 2024 में खेलते नजर आयेंगे Rishabh Pant

ऋषभ पंत को अभी हाल ही में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले तीसरे मैच से पहले रोहित शर्मा और टीम के साथ अभ्यास करते देखा गया. पिछले साल दिसम्बर 2022 में ऋषभ पंत को दिल्ली से घर जाते समय दुर्घटना का सामना करना पड़ा. ऋषभ पंत को इस एक्सीडेंट में कई चोटें आईं.

इसके बाद ऋषभ पंत की 3 सर्जरी की गई और अब वो तेजी से रिकवर भी कर रहे हैं. ऋषभ पंत समय-समय पर अपने फिटनेस की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी देते रहते हैं.

अब ऋषभ पंत के आईपीएल 2024 में खेलने की उम्मीद है. ऋषभ पंत की वापसी की जानकारी दिल्ली कैपिटल्स के सह-मालिक पीकेएसवी सागर ने इस बात की जानकारी फैंस की दी.

दिल्ली कैपिटल्स के सह- मालिक के अनुसार ऋषभ पंत बहुत तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. उम्मीद है कि वह IPL 2024 में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.

पीकेएसवी सागर ने Rishabh Pant को लेकर कही ये बात

एएनआई से बात करते हुए सागर ने कहा,

“हां, हम सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद कर रहे हैं. हम उम्मीद कर सकते हैं कि वह इस सीजन में खेलेंगे. वह सबसे बड़े खिलाड़ी हैं… अगर वह खेलते हैं, तो यह हमारे लिए अच्छा होगा. हमारे कोच और फिजियो उन पर काम कर रहे हैं. सबसे अच्छी बात यह है कि वह बहुत अच्छी तरह से ठीक हो रहा है. हमें उम्मीद है कि मार्च तक वह फिट हो जाएंगे.”

ALSO READ:Ranji Trophy 2024 Round up: रोहित शर्मा और उमेश यादव ने बरपाया कहर, अजिंक्य रहाणे का फ्लॉप दौर जारी, शिवम दुबे ने टेस्ट के लिए भी ठोका दावा