Nushrratt Bharuccha

Nushrratt Bharuccha on Bollywood: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) की फिल्म छोरी और जनहित में जारी के बाद अपनी नई फिल्म की वजह से चर्चा में हैं। उनकी फिल्म “अकेली” सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। इस फिल्म में इराक में फंसी एक इंडियन लड़की की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस फिल्म में कोई बड़ा हीरो नहीं है लेकिन इस फिल्म में लीड रोल में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा नजर आएंगी।

इंडस्ट्री में नहीं मिलता सपोर्ट

वूमेन सेंट्रिक फिल्मों को इंडस्ट्री में सपोर्ट नहीं मिलता है। यह सवाल जब नुसरत (Nushrratt Bharuccha) से पूछा गया तब उन्होंने जवाब दिया कि हीरो के बिना महिलाओं पर आधारित फिल्में करते वक्त चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) ने कहा कि बाकी चुनौतियां पर एक तरफ है, लेकिन सबसे बड़ी चुनौती होती है कि हमारी खुद की इंडस्ट्री ही साथ नहीं रहती है।

बिल्कुल भी सीरियस नहीं लेती हैं, लेकिन इस नजरिए को बदलने की जरूरत है। महिलाओं पर हो रहे अत्याचारों पर बात होगी, जिसे बदलने में फिल्में हम भूमिका निभाएंगे।

उन्होंने कहा कि

“मैं ऐसी पांच फिल्में करने के लिए तैयार हूं और तब तक करूंगी जब तक लोग इन फिल्मों को नहीं देखें लगेंगे, कब तक इग्नोर करेंगे एक न एक दिन तो उन्हें देखना ही पड़ेगा।”

कश्मीर फाइल पर भड़की Nushrratt Bharuccha

बता दें कि एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि बॉलीवुड में महिलाओं पर द कश्मीर फाइल्स, द केरल स्टोरी और अकेली ऐसी फिल्में क्यों बन रहा है। तब उस पर वह भड़क गईं मैंने कहा कि

“100 साल पहले 50 साल पहले महिलाओं के साथ ही सारी चीजें जब हुई बात करना जरूरी है। हमारे पास स्टोरी थी और हमें स्टोरी करनी थी, इसलिए हमने यह फिल्म बनाई है।”

फिल्म अकेले की कहानी

बता दें कि ट्रेलर की शुरुआत में बंदूक लिए कुछ नकाबपोश लोग दिखाए गए हैं, फिल्म की शुरुआत होती है लीड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की बैक स्टोरी से शुरु होती है। वह पंजाब के छोटे से शहर से0 नौकरी करने के लिए जाती है सब कुछ सही चलता रहता है फिर आईएसआई और इराक के बीच जंग छिड़ जाती है। जिसमें नुसरत के ऑफिस पर हमला आईईएसआई कर देता है और वह लड़कियों के साथ रेप भी करते हैं और परेशान भी करते हैं।

ये भी पढ़ें- रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के बीच 36 का आंकड़ा, एक-दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं करतीं हैं पसंद