रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के बीच 36 का आंकड़ा, एक-दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं करतीं पसंद
रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के बीच 36 का आंकड़ा, एक-दूसरे की शक्ल तक देखना नहीं करतीं पसंद

बॉलीवुड चकाचौंध की दुनिया है और यहां पर अक्सर स्टारडम का रंग देखने को मिल जाता है। कुछ अभिनेत्रियों के बीच कैटफाइट होती है। और झगड़े बहुत बड़ा रूप ले लेते हैं और देखते ही देखते सुर्खियों में आ जाती है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों से रूबरू करवाएंगे। जिनके पीछे 36 का आंकड़ा है।

दीपिका पादुकोण कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका और कैटरीना कैफ के बीच 36 का आंकड़ा यह दोनों ही अभिनेत्रियां बॉलीवुड की टॉप हॉट एक्ट्रेसेस हैं। इनकी फैन फ्लोविंग बहुत तगड़ी है और इनकी लड़ाई स्टारडम तक ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ में भी है। इनके बीच के क्लेश की वजह रणबीर कपूर है। खबरों की मानें तो रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण को डेट कर रहे थे।

लेकिन फिर उन्होंने चीट करना शुरू किया और वह कैटरीना कैफ को डेट करने लगे और जब दीपिका को इस बात का पता चला तो वह डिप्रेशन में चली गईं, जिसकी वजह से दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच बहुत विवाद बढ़ गया। इनके रिश्ते खराब हो गए।

रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच से 36 का आंकड़ा चलता है। दोनों ही सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्रियां हैं। खबरों की मानें तो फिल्म चलते चलते में शाहरुख खान के साथ हीरोइन के रोल में पहले ऐश्वर्या राय को लिया गया था। लेकिन सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थी। जिसकी वजह से वह सेट पर आकर हंगामा करते थे।

फिर मेकर्स ने ऐश्वर्या को फिल्म में कास्ट नहीं किया और रानी मुखर्जी को फिल्म में कास्ट किया। जिसकी वजह से ऐश्वर्या रानी मुखर्जी से नाराज हो गई।

करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की मस्तानी प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर के बीच बहुत ही ज्यादा जवाब देने में 36 का आंकड़ा है। खबरों की मानें तो दोनों के रिश्ते में दरार तब पड़ी जब फिल्म एतराज में निगेटिव रोल करने के लिए प्रियंका चोपड़ा की तारीफ हुई और करीना को कम आंका गया।

जया बच्चन और रेखा

रेखा बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेस हैं और रेखा और जया बच्चन के बीच जुबानी जंग देखने को मिलती रहती है। इन दोनों के रिश्ते की खटास जगजाहिर है।

खबरों की माने तो अमिताभ बच्चन इन दोनों की खटास की वजह हैं। माना जाता है कि अमिताभ बच्चन रेखा को डेट करते थे, लेकिन उन्होंने शादी जया बच्चन से की, जिसकी वजह से इन दोनों के बीच में खटास रहती है।

ये भी पढ़ें-मिल गया डायबिटीज का रामबाण देसी ईलाज, डॉक्टर भी हैं हैरान, मात्र 7 दिनों में दिखने लगेगा असर