SHUBMAN GILL DATE MYSTERY GIRL

इन दिनों इंग्लैंड वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। WTC 2023 के फाइनल मुकाबले का 4 दिनों का खेल खत्म हो चुका है, ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 444 रनों का लक्ष्य जीतने के लिए दिया है, जिसमे भारतीय टीम को अब 280 रनों की और जरूरत है, जिससे कि वो 10 सालों बाद कोई आईसीसी ट्रॉफी जीत सकें। कल कैमरून ग्रीन ने उनका कैच पकड़ा, जिसे कुछ लोग आउट तो कुछ लोग नॉट आउट करार दे रहे हैं, जिसकी वजह से शुभमन गिल लगातार चर्चा का विषय बने हुए हैं। क्या है पूरा माजरा आइए जानते हैं।

शुभमन गिल लव अफेयर की वजह से रहते हैं चर्चा का विषय

टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज गिल इस समय काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। दरअसल गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर की सुर्खियों में है। आए दिन उनका नाम कभी सारा अली खान तो कभी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ता है, लेकिन इस बीच अब उनके किसी और के साथ डेटिंग की खबरें सामने आ रही।

तीसरी लड़की को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल

इन दिनों क्रिकेटर शुभमन गिल सोशल मीडिया पर लगातार हो रहे हैं। दरअसल गिल सारा अली खान और सारा तेंदुलकर को नहीं बल्कि किसी तीसरी लड़की को डेट कर रहे हैं। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप सोशल मीडिया पर वायरल कुछ वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरीके से यह लड़की क्रिकेटर को फूल देती है और दोनों कॉफ़ी डेट भी कर रहे हैं।

WTC फाइनल में पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं शुभमन गिल

वहीं अगर बात करें ओवल के मैदान में खेले जा रहे वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले की तो टीम इंडिया ने पहली पारी में 296 रन बनाकर ही सिमट गई। अजिंक्य रहाणे और शार्दुल ठाकुर के बीच जहां शानदार शतकीय पारी देखने को मिली, जिसमें अजिंक्य रहाणे ने 89 रन बनाए हैं, जबकि शार्दुल 51 रन बनाने का काम किया है।

रविंद्र जडेजा ने भी 48 रनों की पारी खेली है, लेकिन शुभमन गिल सिर्फ 13 रन बनाकर ही पहली पारी में अपना विकेट गंवा बैठे थे, वहीं दूसरी पारी में भी शुभमन गिल का बल्ला शांत ही रहा और उन्होंने 19 गेंदों में सिर्फ 18 रन बनाए, जिसके बाद उन्होंने अपना विकेट कैमरून ग्रीन के हाथो कैच आउट होकर बोलैंड को थमा दिया।

ALSO READ: सचिन की तरह भारत के लिए खेलने को तैयार हैं अर्जुन तेंदुलकर, 145KMPH की स्पीड से गेंदबाजी कर तोड़ रहे स्टंप

Published on June 11, 2023 1:46 pm