nitish rana post match नीतीश राणा

दिल्ली की घरेलू क्रिकेट टीम जो कि काफी लंबे समय से शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रही है, उसके लिए एक जोरदार झटका सामने आया है. दो खिलाड़ी ने टीम का साथ छोड़ने का फैसला लिया, जिसमें पूर्व कप्तान भी शामिल हैं. इन खिलाड़ियों में ऐसे खिलाड़ी शामिल हैं जिनका आईपीएल में बहुत बड़ा नाम है.

यही वजह है कि उनके इस फैसले पर हर कोई दंग रह गया. हालांकि अभी तक उन्हें डीडीसीए ने एनओसी यानी की अनापत्ति प्रमाण पत्र नहीं दिया है, जिसे लेकर सस्पेंस बरकरार है.

इन दो खिलाड़ियों ने टीम छोड़ने का लिया फैसला

दिल्ली क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान नीतीश राणा और पिछले साल रणजी ट्रॉफी सीजन में टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले ध्रुव शोरे ने टीम को छोड़ने का फैसला लिया है.

इन दोनों खिलाड़ियों ने आगामी घरेलू सीरीज के दौरान अन्य राज्यों का प्रतिनिधित्व करने के लिए डीडीसीए से अनापत्ति प्रमाण पत्र की मांग की है. निश्चित रूप से टीम उन्हें रोकने का अनुरोध करेगी, क्योंकि यह दोनों ही अनुभवी खिलाड़ी हैं.

खिलाड़ियों को समझाने की होगी कोशिश

इन दोनों खिलाड़ियों के इस फैसले के बाद बताया जा रहा है कि डीडीसीए अधिकारी दोनों क्रिकेटरों से बातचीत करेंगे और उन्हें जो भी परेशानी है उसे ध्यान पूर्वक सुना जाएगा और उसपर अंतिम निर्णय लिया जाएगा. दोनों काफी अनुभवी खिलाड़ी है जिस कारण उनके जाने से टीम को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है.

हालांकि टीम का मानना है कि इस मामले में अंतिम निर्णय इन दोनों खिलाड़ियों का ही होगा. अगर वह सहमत नहीं हुई तो हम निश्चित रूप से उन्हें एनओसी दे देंगे.

बताया जा रहा है कि नितीश राणा को एक सीजन पुराने खिलाड़ी यश ढुल ने कप्तानी में रिप्लेस किया था जिन्हें यह पसंद नहीं आया. इसके अलावा दिल्ली के ड्रेसिंग रूम में भी कुछ खिलाड़ियों से परेशानी है और उनमें मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर ऋतिक शौकीन भी शामिल जिन्होंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सराहनीय प्रदर्शन किया था. हालांकि अभी भी इन खिलाड़ियों से बातचीत करने की कोशिश की जाएगी.

ALSO READ:  Asian Games से बाहर किए जाने पर मुझे…….. Shikhar Dhawan ने BCCI के बारे में कह दी ये हैरान करने वाली बात

Published on August 12, 2023 6:42 pm