PRIYANKA CHOPRA NICK JONAS

अमेरिकी सिंगर निक जोनस ने बॉलीवुड और भारत की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा को अपना जीवनसाथी बनाया। उन्होंने 19 दिसंबर 2018 को प्रियंका चोपड़ा से शादी की। उनकी शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी। उन्होंने अपनी शादी ईसाई और हिंदू धर्म के रिवाज से की। जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा ने साल 2022 में सरोगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया। जैसे कि प्रियंका चोपड़ा ने शादी से पहले बहुत से अभिनेताओं को डेट किया था। वैसे ही जोनास ने शादी से पहले बहुत सी हसीनाओं को डेट किया था।

यह निक जोनस की पहली प्यार

बता दें कि जब निक जोनस स्कूल में पढ़ते थे तब उन्हें माइली साइरस नाम की लड़की से प्यार हुआ था। जब उन्हें यह प्यार हुआ था तब वह केवल 14 साल के थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि पहली बार उन्होंने 14 साल की उम्र में अपनी गर्लफ्रेंड को किस किया था। वह उस वक्त केलिफोर्निया पिज़्ज़ा किचन नामक एक रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे। फिर उसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया।

सेलेना गोमेज

बता दें कि निक जोनास की साल 2008 में मुलाकात सेलेना गोमेज से हुई थी तब म्यूजिक वीडियो बरनी में थी। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। 2011 में निक जोनस का सेलेना गोमेज से से ब्रेकअप हो गया।

ALSO READ: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेबी गर्ल को दिया इतना क्यूट नाम, सुनकर दादी नीतू कपूर की आँखों से निकल आए आंसू

डेल्टा गुड्रेम

निक जोनास को डेल्टा गुड्रेम से प्यार हुआ। उन्होंने सेलेना गोमेज से ब्रेकअप करने के बाद 2011 में ऑस्ट्रेलियाई सिंगर डेल्टा गुड्रेम को डेट किया। लेकिन इनका भी ब्रेकअप हो गया क्योंकि निक से 8 साल बड़ी थी।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की मुलाकात एक प्रोग्राम के दौरान हुई थी। तब इन दोनों ने अपने नंबर एक्सचेंज किए थे और इनकी बात शुरू हुई फिर इन्होंने 2018 में शादी कर ली। आज निक और प्रियंका की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं। हालांकि प्रियंका निक से उम्र में काफी बड़ी हैं। बावजूद इसके इन दोनों के बीच में बहुत प्यार है।

ALSO READ: प्रियंका चोपड़ा ने इवेंट में पहनी जालीदार स्कर्ट, कैमरे के लाइट में झलक पड़ा अंडरगार्मेंट, होना पड़ा शर्मिंदा