Placeholder canvas

प्रियंका चोपड़ा ने इवेंट में पहनी जालीदार स्कर्ट, कैमरे के लाइट में झलक पड़ा अंडरगार्मेंट, होना पड़ा शर्मिंदा

by Avantika
PRIYANKA CHOPRA

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा को देसी गर्ल के नाम से भी जाना जाता है और वह अपने लुक्स की वजह से पूरे वर्ल्ड में फेमस हैं। वहीं शादी के बाद वह विदेश में ही बस गईं। प्रियंका ने शादी करने के बाद सरोगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया। देसी गर्ल अपनी ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह बहुत ही ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हैं। कभी-कभी उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है।

3 साल बाद वापस लौटीं भारत

देसी गर्ल अपने काम में इतना ज्यादा व्यस्त है कि 3 साल बाद स्वदेश यानी कि भारत लौटी थीं। एक इवेंट के दौरान वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गईं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बहुत ही सुंदर है हमेशा अपनी खूबसूरती से लोगों को अपनी तरफ अट्रैक्ट भी करती हैं। लेकिन 3 साल बाद वह वापस भारत आईं तो बहुत ही सिंपल लुक में थीं। इस दौरान उन्होंने वाइट कलर का क्रॉप टॉप और उसके साथ ब्लैक स्कर्ट पहना था। जो कि पूरा नेट पर बना हुआ था। लेकिन इस ड्रेस में प्रियंका बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

ALSO READ:कैटरीना कैफ ने किया हरभजन सिंह की गेंद का सामना, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ओपन हेयर रखा था। ब्रेसलेट और लंबे नेकलेस के साथ वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन जैसे ही वह स्टेज पर गईं ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गईं। क्योंकि उन्होंने जो जालीदार स्कर्ट पहना था, उसके नीचे सब कुछ साफ-साफ नजर आ रहा था। उनकी जमकर बेईज्जती हुई और उनको ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में दुबई में आयोजित रेड सी फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पंहुची। इस दौरान देसी गर्ल ने पीले रंग के गाउन में एंट्री कर महफिल लूट ली। उनकी ये तस्वीरें इस वक्त इंटरनेट पर तहलका मचा रही हैं। जिसके चलते देसी गर्ल की अदाओं के लोग दिवाने हैं।

ALSO READ: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेबी गर्ल को दिया इतना क्यूट नाम, सुनकर दादी नीतू कपूर की आँखों से निकल आए आंसू

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00