SARA SUBMAN GILL

सारा दुनिया एक तरफ शुभमन गिल का चार्म एक तरफ. शुभमन गिल आधुनिक क्रिकेट के आधुनिक क्रिकेटर है जो अपने स्टाइलिश बैंटिग और गुडलूक के वजह से जाने जाते हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर शुभमन का नाम अभिनेत्री सारा अली खान और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता है, लेकिन कल खेले गए मैच में कोई तीसरा ही शुभमन गिल को प्रपोज कर बैठा है.

शुभमन गिल के लिए आया शादी का प्रपोजल

ओवल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच WTC फाइनल के तीसरे दिन का खेल खेला गया. तीसरे दिन भारत ने बेहतर क्रिकेट खेला. पहले शार्दुल और रहाणे की शतकीय साझेदारी की बदौलत भारत ने 296 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया. इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने ऑस्ट्रेलिया के चार विकेट गिरा दिए थे.

दिन के अंतिम सत्र में कैमरामैन ने अपना कैमरा दर्शकों के बीच लाया जहां एक लड़की एक पोस्टर लहराती हुई नजर आई. पोस्टर पर गौर किया गया तो पता लगा कि उस पर लिखा था, “मैरी मी शुभमन गिल”.

ऐसा रहा दिन का खेल

भारत आज 151 रन से आगे खेलने आई. रहाणे ने 89 तो यह शार्दुल ठाकुर ने 51 रनों की उपयोगी पारी खेली. भारत की पूरी टीम पहली पारी में 296 रन पर आलआउट हो गई और ऑस्ट्रेलिया ने पहले पारी में 173 रन बढ़त हासिल हो गई. दूसरे पारी में ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहतर नही रही.

सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर सिर्फ एक रन बनाकर मोहम्मद सिराज के शिकार बन गए. इसके तुरंत बाद उस्मान ख्वाजा भी 13 रन बनाकर आउट हो गए. ख्वाजा को उमेश यादव ने पवेलियन भेजा. इसके बाद मार्नस लाबुशेन और स्टीव स्मिथ का बीच 62 रनों की अच्छी साझेदारी हुई.

इस साझेदारी को जडेजा ने स्मिथ को आउट करके तोड़ा. स्मिथ ने इस पारी में 34 रन बनाया. दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 123 रन था. लाबुशेन 41 तो ग्रीन 7 रन बनाकर खेल रहे थे.

ALSO READ: T20 World Cup 2024: क्या वेस्टइंडीज और अमेरिका से छिनकर इंग्लैंड को टी20 विश्व कप 2024 की मेजबानी देगा आईसीसी? खुद दिया ये अपडेट

Published on June 10, 2023 11:02 am