Placeholder canvas

“वह ऑल टाइम ग्रेट खिलाड़ी है और उन्हें इस मुकाबले में होना चाहिए था” रोहित शर्मा पर भड़के सौरव गांगुली

वर्ल्ड चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की इस वक्त बेहद ही खराब दुर्दशा है. पहले 2 दिन का खेल समाप्त हो चुका है और ऑस्ट्रेलिया ने पूरी तरह इस मुकाबले पर अपना कब्जा जमा लिया है. पहले टॉस जीतकर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने फील्डिंग करने का फैसला लिया जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 469 रन बनाए.

इसके जवाब में टीम इंडिया केवल 151 रन ही बना पाई है. इस बीच रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ के एक फैसले को लेकर बीसीसीआई के चीफ रह चुके सौरव गांगुली ने बहुत बड़ा सवाल खड़ा किया है.

सौरव गांगुली को इस बात पर आया गुस्सा

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा. इस मुकाबले में वह चार तेज गेंदबाज के साथ खेल रहे हैं. इस पर सौरव गांगुली ने कहा कि

“कौन कहता है कि ऑफ स्पिनर हरी पिच पर नहीं खेल सकता है. रविचंद्रन अश्विन जैसे मैच विनर खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल ना करना भारत ने ट्रिक मिस कर दी. ऐसा लग रहा है कि उनका प्लेइंग इलेवन में शामिल होना बेहतर होता, क्योंकि जडेजा को दूसरी छोड़ से कोई सपोर्ट नहीं मिल रहा है, इस वजह से वह दबाव में नजर आ रहे हैं.”

WTC Final में किया गया नजरअंदाज

आगे इस बारे में चर्चा करते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि

“रविचंद्रन अश्विन ने सिर्फ सबकॉन्टिनेंट मैदानों पर ही सारे विकेट नहीं लिए हैं. वह ऑस्ट्रेलिया में भी विकेट ले चुका है और मेरे लिए ग्रीन पिच पर वह असरदार साबित हो सकता था. मेरे हिसाब से वह ऑल टाइम ग्रेट खिलाड़ी है और उन्हें इस मुकाबले में होना चाहिए था.”

आपको बता दें कि इससे पहले कई दिग्गजों ने रविचंद्रन अश्विन को वर्ल्ड बेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) के प्लेइंग इलेवन में न शामिल करने को लेकर रोहित शर्मा पर सवाल खड़ा किया था.

ALSO READ: “प्लीज मुझसे शादी कर लो” सारा तेंदुलकर और सारा अली खान को छोड़ अब इस लड़की से शादी करेंगे शुभमन गिल?