प 3
क्या बिखर जाएगा नीतू कपूर का आशियाना, रणबीर कपूर की मां ने पोस्ट कर लिखा- 'हमारा परिवार नहीं रहा पहले जैसा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कपूर परिवार सबसे बड़ा परिवार है और यह सबसे पुराना इंडस्ट्री का परिवार है। इन दिनों कपूर परिवार में उथल-पुथल मची हुई है। आलिया भट्ट ने साल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की। जिसके बाद में वह एक बच्चे की मां भी बन गई है। वहीं आलिया और रणबीर की शादी को लेकर कंगना रनौत ने तंज कसा है। जिस पर नीतू कपूर ने अपना रिएक्शन दिया।

कंगना रनौत ने कसा तंज

बता दें कि कंगना रनौत ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पर बिना नाम लिए तंज कसा। उन्होंने कहा कि यह शादी फेक है जिस पर नीतू कपूर ने अपने रिएक्शन दिए ।

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक नोट को शेयर किया और लिखा यह कारण है कि आप हमारे परिवार पहले जैसे नहीं रहे। क्योंकि हम उन्हें दफनाने  के लिए तैयार है। परिवार को संजो कर रखते हैं। जैसे ही नीतू कपूर ने शेयर किया वैसे ही तरह-तरह के कयास लगाने जाए लगाए जाने लगे।

नीतू कपूर के बर्थडे में नहीं नजर आईं आलिया भट्ट

बते दें कि नीतू कपूर के जन्मदिन में आलिया भट्ट कहीं नजर नहीं आई और यह मामला शुरू हुआ जब नीतू कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी अपने पति भरत साहनी और बेटी समायरा के साथ लंदन से पहुंचे थे।

हालांकि उससे जन्मदिन की पार्टी में कहीं भी आलिया भट्ट नजर नहीं आई। तबी से यह कयास तलाए जा रहे हैं कि कपूर खानदान में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

रॉकी और रानी में नजर आईं आलिया

बते दें कि करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी में आलिया भट्ट रणबीर सिंह के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रीलीज होगी।

ये भी पढ़ें-शादी के बाद अब सनी देओल की बहू का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, आपत्तिजनक हालत में वायरल हुई वीडियो

Published on October 5, 2023 6:29 pm