kl rahul nidhi agarwal

भारतीय खिलाड़ी केएल राहुल अपने खेल की वजह से जाने जाते हैं। उन्होंने साल 2023 की शुरुआत में ही सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी से शादी कर ली।  शादी करने से पहले उनके तीन अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रह चुके हैं। जिसके बारे में हम आज आपको बताएंगे।

सोनम बाजवा

पंजाब की अभिनेत्री सोनम बाजवा के साथ केएल राहुल का नाम लगातार जुड़ता रहा  है। उनका नाम तबसे सुर्खियों में आ गया जब वह केएल राहुल ने सोनम बाजवा की तस्वीरों पर कमेंट किया था। एक तस्वीर सोनम बाजवा ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- “सूर्यास्त देखना और आपके बारे में सोचना”

इसी फोटो पर केएल राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा हुआ उनसे बस एक फोन कॉल दूर हैं। इसी बात से इन दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी। हालांकि इसका कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है और यह दोनों अलग हो गए।

निधि अग्रवाल

निधि अग्रवाल, टाइगर श्रॉफ की फिल्म मुन्ना माइकल से चर्चा में आई थीं और वह केएल राहुल के साथ रिश्ते में रह चुकी हैं। एक फैन पेज पर निधि अग्रवाल और केएल राहुल की तस्वीर शेयर की गई थी, जिसमें दोनों एक रेस्टोरेंट में नजर आए थे।

जब भी तस्वीर वायरल हुई तब निधि ने कहा कि वह और केएल सिर्फ बचपन के अच्छे दोस्त हैं। इस मामले ने तूल पकड़ लिया और दोनों ने इस पर सफाई दी और कहा कि हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

आकांक्षा रंजन कपूर

आकांक्षा रंजन कपूर का नाम के एल राहुल के साथ जुड़ चुका है। इन दोनों के अफेयर की खबरें तब सामने आने लगी जब सोशल मीडिया पर केएल राहुल के साथ उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की।

हालांकि इनका रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और केएल राहुल का सुनील शेट्टी की लाडली आथिया शेट्टी के साथ प्यार हो गया और इन दोनों ने शादी भी कर ली।

ये भी पढ़ें-आलिया भट्ट की रणबीर कपूर से शादी के कुछ साल बाद ही कपूर परिवार में आई दरार, नीतू कपूर ने कहा “हमारा परिवार अब पहले जैसा नही रहा”

Published on October 5, 2023 8:09 pm