न 1
शादी के कुछ ही दिनों बाद वायरल हुई सनी देओल के बहुत की प्राइवेट वीडियो लीक, देखते ही उड़ गए एक्टर के होश

इन दिनों सनी देओल(Sunny Deol) अपनी फिल्म गदर टू की वजह से काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। फैंस को इनकी फिल्म का बेसब्री से इंतजार  है।  ऐसे में गदर 2 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में है।

एक बार फिर यह दोनों जिसने तारा और सकीना की प्रेम कहानी को दिखाएंगे। फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चा में है क्योंकि सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी प्रेम कहानी को एक बार फिर से दिखाएंगे।

ऐसे में फिल्म में सनी और अमीषा की बहू का रोल प्ले करने वाली सिमरत कौर रंधावा(Simrat Kaur Randhawa) का बॉलीवुड में यह पहली बड़ी फिल्म है इससे पहले व साउथ इंडियन फिल्मों में OT वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं।

बेहद फेमस हैं सिमरत कौर रंधावा

बता दें कि सिमरत कौर को निर्देशक अनिल शर्मा ने अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा के अपोजिट कास्ट किया। सिमरत कौर सेशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स हैं और व सोशल मीडिया पर उनकी बहुत सी फोटो और वीडियो वायरल होती रहती हैंं।

वह अपनी तरह तरह की  तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।वहीं गदर2 में सिमरत मौजूदगी से कुछ उनके फैंस नाराज नहीं है क्योंकि उनके कुछ क्लिप को कई उनके फैंस ने शेयर किया है ।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो क्लिप वायरल हो रहे है जो  कि बी ग्रेड की फिल्मों की तरह लग रही हैं। सिमरत कौर ने एक्टर के साथ काफी शांत सीन दिए हैं उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी हैं।

जिसकी वजह से सिमरत को काफी ट्रोल किया जा रहा है। वह ट्रोलर्स के निशाने पर हालांकि अमीषा पटेल ने उनका साथ दिया है।फिल्म गदर 2 का  फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-मिथुन चक्रवर्ती की दूसरी पत्नी की खूबसूरता के सामने फेल हैं एश्वर्या राय, अमिताभ बच्चन भी हैं दीवाने

Published on October 5, 2023 4:44 pm