Placeholder canvas

5 घंटे एक्सरसाइज और 21 Km वॉक, Neeta Ambani ने बताया अपने बेटे अनंत अंबानी के स्ट्रगलिंग वेट लॉस की जर्नी

इस वक्त सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार काफी चर्चा में है, क्योंकि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी (Neeta Ambani) के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट से सगाई कर ली है, जिसकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती रहती है. जल्दी ही राधिका अंबानी परिवार की बहू बन जाएगी.

आज हम आपको अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताएंगे, जिसे खुद नीता अंबानी (Neeta Ambani) ने साझा किया है और बताया है कि किस तरह अनंत अंबानी ने अपने वजन को कम करने के लिए संघर्ष किया पर अचानक से उनके वजन में वृद्धि हो गई.

Neeta Ambani ने खोला राज

यह साल 2016 की बात है जब अचानक अनंत अंबानी ने अपना वजन पूरी तरह घटा लिया था जिसे देखकर हर कोई चौक गया. इतना ही नहीं कई लोग तो उन्हें अपना आदर्श भी मानने लगे पर अगले साल 2017 में एक इंटरव्यू के दौरान नीता अंबानी (Neeta Ambani) ने बताया कि उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी को अस्थमा की बीमारी है, इसलिए उन्हें बहुत सारे स्टेरॉइड पर रखना पड़ा और जिसकी वजह से उनका वजन एक बार फिर बहुत अधिक बढ़ गया.

हर दिन करते थे इतनी एक्सरसाइज

अनंत अंबानी अपने वजन को कम करने के लिए हर दिन 5 से 6 घंटे से साइज किया करते थे जिसमें 21 किलोमीटर वॉक का रूटीन भी शामिल था. इसके अलावा उनके एक्सरसाइज में वेट ट्रेनिंग, फंक्शनल ट्रेनिंग और हाई इंटेंसिटी कार्डियो एक्सरसाइज भी शामिल था. इस तरह की मेहनत शायद ही कोई कर सकता है, लेकिन अनंत अंबानी ने अपना वजन कम करने के लिए हर वह प्रयास किया.

अपने इंटरव्यू में नीता अंबानी ने खुद यह बताया कि आज के समय में जो बच्चे मोटापे से जूझ रहे हैं उनकी मां को इसे स्वीकार करने में शर्म आती है, लेकिन मुझे लगता है कि आपको अपने बच्चे को वजन कम करने के लिए प्रेरित करना होगा, क्योंकि बच्चा हर समय आपकी ओर देखता है और नीता अंबानी (Neeta Ambani) ने भी अनंत अंबानी का हर तरह से साथ दिया.

ALSO READ: तीसरे टी20 से पहले हार्दिक पांड्या पर भड़के गौतम गंभीर, कहा- ‘क्या सेंस है इस बात का…भारी पड़ जाती ये गलती’

रोका में शामिल हुईं बॉलीवुड हस्तियां

अंबानी परिवार का बॉलीवुड के कई बड़े और दिग्गज हस्तियों से पुराना नाता है. जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का रोका सेरिमनी हुआ तो इसके बाद एंटीला में एक पार्टी रखी गई जिसमें शाहरुख खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, जानवी कपूर और कई बड़े-बड़े हस्ती शिरकत करते नजर आए जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चुकी है.

ALSO READ: वनडे मैच में तिहरा शतक जड़ने का दम रखते हैं यह 3 भारतीय धुरंधर खिलाड़ी, एक नाम कर सकता है आपको हैरान