Placeholder canvas

भारत के इस खिलाड़ी ने अपने ही दोस्त को दिया धोखा, दोस्त की पत्नी से बनाया सम्बंध और कर दिया प्रेग्नेंट और फिर…

टीम इंडिया में एक ऐसा भी खिलाड़ी रहा जिसने अपने ही दोस्त के साथ बहुत बड़ा धोखा किया था और जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली तब तक सबकुछ पूरी तरह बिखर चुका था. हम टीम इंडिया के खिलाड़ी मुरली विजय की बात कर रहे हैं, जिन्होंने दिनेश कार्तिक को धोखा देकर उनकी पत्नी से पहले अफेयर शुरू किया और फिर दोनों ने कुछ सालों के बाद शादी कर ली.

हालांकि इसके कुछ साल बाद ही इस खिलाड़ी का टीम इंडिया से पत्ता कट गया और आज तक टीम में वापसी नहीं कर पाए, लेकिन दिनेश कार्तिक आज भी कई मौके पर टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आ चुके हैं.

दोस्त की बीवी के साथ किया था अफेयर

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक ने साल 2007 में अपने दोस्त निकिता के साथ शादी रचाई थी, लेकिन उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि धीरे-धीरे उनकी पत्नी निकिता की नज़दीकियां मुरली विजय के साथ बढ़ती जा रही थी और बाद में इन नजदीकियों ने एक नया रूप ले लिया.

धीरे-धीरे दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता और मुरली विजय एक दूसरे से काफी मिलने लगे और समय बिताने लगे. जब दिनेश कार्तिक को इस बात की खबर मिली तब उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे अपनी पत्नी को तलाक दे दिया.

प्रेग्नेंट बीवी को कार्तिक ने दिया था तलाक

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने जब अपनी पत्नी को तलाक दिया तब उनकी पत्नी प्रेग्नेंट थी और तलाक होते ही उन्होंने क्रिकेटर मुरली विजय से शादी कर ली.

हालांकि शादी के बाद यह खुलासा हुआ कि तालाक के वक्त निकिता के पेट में जो बच्चा पल रहा था वह दिनेश कार्तिक का नहीं बल्कि मुरली विजय का था. यही वजह है कि दिनेश कार्तिक ने कभी इस बच्चे पर अपना हक जताने की कोशिश नहीं की.

ALSO READ: ‘सूर्या तू मार, जो भी होगा देख लेंगे’, अंतिम ओवर में हार रही थी टीम इंडिया फिर Hardik Pandya ने सूर्यकुमार यादव से कही थी ये बात

दिनेश कार्तिक ने कर ली दूसरी शादी

दिनेश कार्तिक ने निकिता से तलाक के बाद साल 2015 में स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली जिन्होंने दिनेश कार्तिक को काफी समय तक संभाला था. जब वह अपने पुराने रिश्ते में पूरी तरह टूट चुके थे.

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक हिंदू हैं और उनकी पत्नी दीपिका ईसाई इसलिए दोनों ने दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी और आज दोनों काफी खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं.

ALSO READ: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट ने भारतीय टीम का नाक कटायेंगे ये 4 खिलाड़ी, होंगे जबरदस्त फ्लॉप, पछताएगी BCCI की सिलेक्शन कमेटी