NEERAJ CHOPRA ON TEAM INDIA

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 19 नवंबर को आईसीसी विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला खेला गया. जहां भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के सामने 6 विकेट से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच को देखने भारी संख्या में भारतीय फैंस पहुंचे थे. साथ ही सेलिब्रिटीज का भी जमावड़ा था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर रणवीर सिंह तक कई बड़े नाम मैच देखने पहुंचे थे, इन्ही में एक नाम भारत के जेवलिन थ्रोवर नीरज चोपड़ा का भी था, नीरज चोपड़ा भी फाइनल में भारत को सपोर्ट करने के लिए मैदान में मौजूद थे.

नीरज चोपड़ा हैं इस भारतीय गेंदबाज के फैन

नीरज चोपड़ा ने इंडियन एक्सप्रे से बातचीत में कहा,

“मैं जसप्रीत बुमराह को काफी पसंद करता हूं. उनकी गेंदबाजी का तरीका यूनीक है. मुझे लगता है कि वह ज्यादा तेज गेंद करने के लिए तेज दौड़ लगाते हैं. जिस तरह एक भाला फेंक खिलाड़ी करता है. हमने पहले भी इस बात पर चर्चा की है कि कैसे गेंदबाज धीमी रन अप लेकर तेज गेंद कर लेते हैं. मुझे बुमराह का स्टाइल सचमुच काफी पसंद है.”

फाइनल मैच में टेलिकास्ट नहीं किए जाने पर नीरज चोपड़ा ने कही ये बात

विश्व कप फाइनल मैच में टेलिकास्ट नहीं किए जाने पर नीरज ने कहा कि

“जब मैंने डायमंड लीग में पार्टिसिपेट किया था, तो उन्होंने मुझे अच्छी तरह से टेलीकास्ट नहीं किया था. मैं अहमदाबाद बस मैच देखने के लिए गया था. मैंने मैच को काफी इंज्वॉय किया. मुझे और अच्छा लगता अगर इंडिया फाइनल जीत जाता. मैं ये कभी नहीं चाहता हूं कि कैमरे में मुझे दिखाया जाए. मेरा यह पहला क्रिकेट मैच भी था जिसे मैंने पूरा देखा था.”

ALSO READ: रोहित शर्मा के बाद कौन होगा भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान? भारतीय ओपनर ने खुद बताया भविष्य के कप्तान का नाम