Placeholder canvas

माशाअल्लाह! नवाजुद्दीन की बिटिया को देख भौचक्का रह गई दुनिया, बॉलीवुड में आते ही कर देगी बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस की छुट्टी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी पहचान के मोहताज नही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी आए दिन कभी अपनी एक्टिंग तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं इन दिनों नवाजुद्दीन अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में बने हैं।

खबरों की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फैमिली को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखते हैं। लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसके बाद से वह चर्चाओं में छाए हैं।

हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार अपनी बेटी शोरा सिद्दीकी के साथ पब्लिक प्लेस में नजर आए हैं। बता दें कि नवाजुद्दीन और उनकी बेटी शोरा मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किए गए। वहीं इस दौरान पैपराजी फोटो खींचने के लिए टूट पड़े। दरअसल, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पहली बार अपनी बेटी शोरा के साथ पब्लिक प्लेस में नजर आए थे।

वहीं दोनों के साथ वीडियो सामने आने के बाद लोग वीडियो को खूब ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा यूजर्स को नवाजुद्दीन और उनकी बेटी शोरा की सादगी बहुत ज्यादा अट्रैक्ट कर रही है। वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा – इतना पैसा है और एटिट्यूट बिलकुल भी नहीं दिखाया, बच्ची और नवाज जी में, कितने सिंपल हैं दोनों।

ALSO READ: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेबी गर्ल को दिया इतना क्यूट नाम, सुनकर दादी नीतू कपूर की आँखों से निकल आए आंसू

आप भी देखिए वीडियो –

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी जल्द ही फिल्म हड्डी में नजर आएंगे। वहीं उन्होंने हाल ही में अपनी बेटी शोरा की एक तस्वीर शेयर की है। जिसे देखकर फैंस बहुत ज्यादा ही खुश हैं। दरअसल, फैंस ने शोरा की तस्वीर पहली बार देखी है।

तस्वीर में शोरा देखने में काफी प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं। जिसे देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। वहीं इससे पहले नवाजुद्दीन अपनी बेटी के साथ रील बनाते हुए नजर आए थे।

इस दौरान कई लोगों ने उनकी बेटी शोरा को पहली बार देखा था। खबरों की मानें तो नवाजुद्दीन जल्द ही शोरा को फिल्मी दुनिया में एंट्री कराएंगे।

ALSO READ: आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ कर दी थी इतनी घिनौनी हरकत कि रो पड़ी थीं एक्ट्रेस, जानिए पूरी कहानी