आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ कर दी थी इतनी घिनौनी हरकत कि रो पड़ी थीं एक्ट्रेस, जानिए पूरी कहानी
आमिर खान ने माधुरी दीक्षित के साथ कर दी थी इतनी घिनौनी हरकत कि रो पड़ी थीं एक्ट्रेस, जानिए पूरी कहानी

बॉलीवुड के मिस्टर-परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान एक मशहूर हस्ती हैं। आमिर खान ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं। उन्होंने कई सारी एक्ट्रेसेस को भी डेट किया है। आमिर खान अपने को-स्टार के  साथ काफी हंसी मजाक करते हैं और ऐसा ही कुछ उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ किया, जिसके बाद उनको काफी समस्याओं का सामना करना पड़ा।

आमिर ने माधुरी दीक्षित के साथ किया यह गंदा काम

Aamir khan and madhuri dixit

बता दें कि आमिर खान सेट पर अपने को-स्टार के साथ प्रैंक करते रहते हैं। एक बार उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ भी प्रैंक किया और उनका हाथ देखने लगे। आमिर ने माधुरी से कहा कि मैं तुम्हारा हाथ देखकर तुम्हारा फ्यूचर बताऊंगा।

माधुरी ने अपना हाथ  दे दिया एक्टर ने माधुरी का हाथ देखते हुए कहा कि तुम बहुत ही भावुक हो और तुम आसानी से किसी पर भी ट्रस्ट कर लेती हो और वह तुम्हें बेवकूफ बना देता है जैसा कि अभी मैं तुम्हें बना रहा हूं। यह कहते हुए उनके हाथ पर थूक देते हैं। जिसके बाद माधुरी काफी गुस्से से उन्हें मारने के लिए दौड़ आती हैं और रोने लगती हैं।

डांस दीवाने जूनियर के ग्रैंड फिनाले में नजर आएंगे आमिर

माधुरी दीक्षित और आमिर खान

बता दें कि टीवी का रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर में आमिर खान बतौर जज नजर आएंगे। शो से जुड़े कई प्रोमो वीडियो आ चुके हैं और फैंस उनको टीवी पर देखने के लिए काफी खुश हैं।

लाल सिंह चड्ढा में नज़र आएंगे आमिर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहे हैं। इस बीच वह टीवी के रियलिटी शो में नजर आने वाले हैं। बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर आएगी। इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर भी हैं। फिल्म में आमिर एक सरदार की भूमिका प्ले कर रहे हैं यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप बेस्ड है।

ये भी पढ़ें-58 साल की उम्र में आमिर खान करने जा रहे 30 साल की इस लड़की से शादी, खूबसूरती के सामने फेल हैं करीना, कैटरीना

Published on July 14, 2022 10:03 pm