Navjot Singh Sidhu on Rohit Sharma

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) बदलाव के दौर से गुजरने की ओर अग्रसर है। इस साल टी20 विश्व कप (T20 World Cup 2024) के बाद भारतीय टीम (Team India) में काफी बदलाव देखने को मिलने वाला है। इस बदलाव की सुगबुगाहट अभी से तेज हो गई है। कुछ समय हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को टी20 टीम का कप्तान बनाया गया था। लेकिन कुछ बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एक बार फिर कप्तान बनाया गया है। वहीं अब इस कप्तानी को लेकर पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने बड़ा बयान दिया है।

कप्तानी को लेकर छिड़ी बहस

दरअसल इस साल आईपीएल शुरू होने के पहले हार्दिक पंड्या को मुंबई इंडियंस में शामिल किया गया और रोहित शर्मा से कप्तानी छीनकर हार्दिक पंड्या को दी गई, जिसके बाद से ही इस बात की बहस छिड़ गई है कि हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाना चाहिए है या फिर रोहित शर्मा को कप्तान बना रहना चाहिए था?

यह बहस केवल मुंबई इंडियंस तक ही समीति नहीं है बल्कि यह बहस नेशनल क्रिकेट के बीच बहस चल रही है कि वर्तमान में हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बनाया जाए या फिर रोहित शर्मा के बाद किसी और को कप्तानी सौंपी जाए। इसमे कई खिलाड़ियों के नाम सामने आ रहे हैं।

Navjot Singh Sidhu ने दिया बड़ा बयान

इस सभ्य आईपीएल में कांमटेटंर नवजोत सिंह सिध्दू (Navjot Singh Sidhu) काॅमेंट्री कर रहे हैं। जहां उन्होंने टीम इंडिया की कप्तानी को लेकर कहा कि

“हार्दिक पंड्या भविष्य हैं। रोहित अब लगभग 36-37 साल का है। उनके पास अभी कुछ साल और बचे हैं. वह एक शानदार कप्तान और अद्भुत खिलाड़ी हैं।”

“यदि आप मुझसे पूछें, तो वह गतिमान कविता है। मैं जब भी उसे देखता हूं तो ऐसा लगता है जैसे समय रुक गया हो, लेकिन आपको वास्तव में आगे देखना होगा और किसी के कार्यभार संभालने के लिए जमीन तैयार करनी होगी।”

नवजोत सिंह सिध्दू (Navjot Singh Sidhu) के इस बयान के बाद और बहस छिड़ गई है। वहीं कई लोग नवजोत सिंह सिध्दू (Navjot Singh Sidhu) को हार्दिक पंड्या का खेमा बनाकर जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

ALSO READ: “उसने हमे हरा दिया…” Shreyas Iyer ने बताया क्यों 20वें ओवर में सुनील नारायण से कराई गेंदबाजी और करना पड़ा हार का सामना

Published on April 17, 2024 3:09 pm