KKR vs RCB

Shreyas Iyer, KKR, IPL 2024: आईपीएल में मंगलवार को एक रोमांचक मुकाबले में केकेआर को अंतिम ओवर की अंतिम गेंद पर 2 विकेट से राजस्थान राॅयल्स (Rajasthan Royals) से हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में केकेआर (KKR) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 223 रनों का विशाल स्कोर बनाया था।

केकेआर की ओर से सुनील नारायण (Sunil Narine) ने अपने करियर का पहला शतक भी लगाया था, लेकिन गेंदबाज डिफेंस नहीं कर सके और अंतिम गेंद पर मुकाबला 2 विकेट से गंवा दिया। राजस्थान की जीत के हीरो शतक लगाने वाले बल्लेबाज जोस बटलर बने, जिन्होंने 104 रनों की नाबाद पारी खेली।

जोस बटलर ने अकेले पलट दिया मैच

मैच के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बात करते हुए कहा कि

“भावनाएं एक रोलर कोस्टर थीं, निश्चित रूप से नहीं सोचा था कि हम इस स्थिति में पहुंचेंगे। दिन के अंत में यह एक अजीब खेल था, बटलर क्लीन हिटिंग कर रहे थे। और उन्हें इतनी अच्छी तरह से टाइम कर रहा था, उसे ठोड़ी पर लेना था और आगे बढ़ना था।”

इस हार को लेकर श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि

“इस समय आप देखते हैं कि आप अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंद फेंकते हैं, थोड़ा सा हिट या मिस होता है और आपको मैदान से बाहर भेज दिया जाता है, यह अच्छा है कि यह टूर्नामेंट के बाद के चरणों में होने के बजाय अभी हुआ, अच्छा है हमारे लिए काफी कुछ सीखने को मिला।”

सुनील नरेन के बारे में बात करते हुए श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि

“वह टीम के लिए एक बड़ी संपत्ति हैं और वह इसे हर खेल में दिखा रहे हैं, वह उस तरह के खिलाड़ी हैं, जो हर पल का फायदा उठाते हैं। मुझे खुशी है कि वह हमारी टीम का हिस्सा हैं।”

Shreyas Iyer ने बताया क्यों 20वें ओवर में कराई वरुण चक्रवर्ती से गेंदबाजी

वहीं उन्होंने अंतिम ओवर वरूण चक्रवर्ती को देने को लेकर कहा कि

“वह इतनी अच्छी तरह से स्ट्राइक कर रहा था, इसलिए मैंने सोचा कि चलो गेंद की गति कम कर दी जाए और इसे चक्रवर्ती को दे दिया और यह उच्च दबाव है जब आपके पास सर्कल के अंदर पांच क्षेत्ररक्षक होते हैं, तो आपको मूल रूप से पता नहीं होता है कि कहां गेंदबाजी करनी है।”

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अंत में कहा कि

“यह सिर्फ आराम करने और तरोताजा करने के बारे में है, आज बहुत उमस भी थी। अपनी गलतियों से सीखना और वापसी करना महत्वपूर्ण है। हमारे पास कुछ दिनों का ब्रेक है. दिन के अंत में, यह एक शानदार खेल था, कुछ ओवर इधर-उधर थे लेकिन मुझे वास्तव में लड़कों पर गर्व है।”

ALSO READ: “हमारी गेंदबाजी आईपीएल की सबसे….” हैदराबाद से मिली हार के बाद भड़के RCB के कप्तान Faf Du Plessis, सीधे तौर पर इन्हें माना जिम्मेदार

Published on April 17, 2024 11:25 am