क 1
गदर 2 में नाना पाटेकर की हुई एंट्री, तारा सिंह से है संबंध, 11 अगस्त को होगी फिल्म रीलीज

सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड फिल्म गदर 2 जल्द ही रिलीज होने वाली है, इस फिल्म को लेकर बहुत सारे अपडेट सामने आते रहते हैं और इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की लव स्टोरी दर्शकों को देखने को मिलेगी। फिल्म का टीचर भी रिलीज कर दिया गया है। टीजर में देखा गया है कि सनी देओल किसी की कब्र पर रोते हुए नजर आ रहे हैं।

नाना पाटेकर गदर 2 में देंगे अपनी आवाज

फिल्म गदर 2 में नाना पाटेकर वॉइस ओवर दे रहे हैं। उनकी आवाज पर यह फिल्म बनी है। वहीं सनी देओल और अमीषा पटेल इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

फिल्म में नाना पाटेकर की आवाज होगी। ग़दर एक प्रेम कथा एक के लिए अभिनेता ओम पुरी ने अपनी आवाज दी। हालांकि अब हमारे बीच में नहीं है। अब उनकी जगह नाना पाटेकर को लिया गया है।

फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने दी जानकारी

बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने टि्वटर हैंडल पर लिखा #एक्सक्लूसिव नाना पाटेकर ने गदर2 के लिए अपना आवाज दिया है। नाना पाटेकर के आवाज से  फिल्म की शुरुआत होगी।

बता दें कि साल 2001 में गदर का पहला भाग रिलीज हुआ था, जिसका वॉइसओवर ओम पुरी ने दिया था। हालांकि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं।

इसी वजह से नाना पाटेकर इस फिल्म में आवाज दे रहे हैं। ग़दर 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में ट्रक ड्राइवर तारा सिंह अपने पाकिस्तानी पत्नी को वापस लाने के लिए बगावत करते हैं। यह फिल्म ऑस्कर नामांकित फिल्म लगान के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी।

असल में तारा सिंह अपने बेटे जीते के लिए पाकिस्तान जाएंगे और दुश्मनों से लड़ते हुए भी नजर आएंगे। टीजर में एक डॉयलॉग सुनाई दे रहा है कि यह पाकिस्तान का दामाद है किसी को उसका भव्य स्वागत करना चाहिए नहीं तो दहेज में लाहौर ले जाएगा।

फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-मलाइका अरोड़ा से लेकर दिशा पाटनी तक, अपने बॉडी पर ऐसे-ऐसे निशानों को खुलकर दिखाती हैं ये हसीनाएं, जिसे देख शर्मिंदा हो जाते हैं लोग