NANA PATEKAR

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर को शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो। उन्होंने एक से बढ़कर हिट फिल्मों में काम किया है। इन फिल्मों में प्रहार,  क्रांतिवीर यशवंत, अग्निसाक्षी, तिरंगा,और वेलकम जैसी फिल्में शामिल हैं।

21 साल छोटी लड़की को दिल दे बैठे थे नाना पाटेकर

बता दें कि नाना अपने से 21 साल छोटी लड़की को दिल दे बैठे थे। नाना का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज सेलेब्स में शामिल है। एक्टर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। बता दें कि नाना, मनीषा कोइराला को अपना दिल दे दिया था। नाना ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया।

नाना पाटेकर का अफेयर खूबसूरत एक्ट्रेस मनीषा कोइराला के साथ था। नाना पाटेकर अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। बता दें कि मनीषा और नाना फिल्म ‘खामोशी: द म्यूजिकल’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे।

ALSO READ:करिश्मा कपूर की बेटी की इस आदत से परेशान हैं मासी करीना कपूर, एक्ट्रेस की बेटी को लग गई है ये गंदी लत

मनीषा ने इन फिल्मों में किया काम

मनीषा कोइराला ने फिल्म बॉम्बे, मन, सौदागर 1942: ए लव स्टोरी, जैसी फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई।  1996 में रिलीज हुई इस फिल्म में नाना पाटेकर और मनीषा कोइराला ने बाप-बेटी की भूमिका निभाई थी।

फिल्म हिट हुई, उसके बाद नाना और मनीषा की एक और फिल्म अग्निसाक्षी रीलीज हुई।  इस फिल्म के रिलीज होने तक उनका अफेयर सातवें आसमान पर था। अक्सर इन दोनों को साथ में स्पॉट किया जाता है।

 नाना पाटेकर पहले से ही शादीशुदा थे

बता दें कि नाना पहले से शादीशुदा थे। और वो अपनी पत्नी को तलाक नहीं देना चाहते थे। मनीषा कोइराला नाना पाटेकर पर शादी का दबाव बना रही थीं। जिसकी वजह से  नाना और मनीषा के बीच अनबन बढ़ने लगी, जिससे उनका ब्रेकअप हो गया। उसके बाद मनीषा कोइराला ने नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से भी शादी की थी।

ALSO READ:ये बॉलीवुड एक्ट्रेस जल्द बन सकती है कैटरीना कैफ की देवरानी, सनी कौशल के साथ तेज है लव अफेयर के चर्चे 

Published on January 1, 2023 10:02 pm