NAMIBIA CRICKET TEAM AGAINST TEAM INDIA

चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग का समापन हो चुका है। चेन्नई ने एक बार फिर आईपीएल की ट्रॉफी को अपने नाम करते हुए मुंबई इंडियंस के साथ बराबरी कर ली है। हालांकि इन सब के साथ ही जहां एक तरफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए टीम इंडिया लगभग लंदन पहुंच चुकी है, तो वहीं T20 वर्ल्ड कप क्वालीफायर खेलने के लिए एक और टीम की घोषणा की गई है क्या है पूरी खबर आइए जानते हैं।

इस देश ने किया वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान

इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक फाइनल के ठीक एक दिन बाद ही क्रिकेट नामीबिया ने अंडर-19 वर्ल्ड कप क्वालीफायर के लिए अपनी 14 सदस्य टीम का ऐलान कर दिया है।

बता दें कि यह सभी मुकाबले अगले महीने से ही खेले जाएंगे। जुलाई से अंडर-19 पुरुष क्षेत्रीय वर्ल्ड कप क्वालीफायर में देश का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं। जानकारी के लिए बता दें कि शिन्हुआ एक रिपोर्ट के मुताबिक,

“नामीबियाई टीम का मुकाबला नाइजीरिया, सिएरा लियोन, केन्या, युगांडा और मेजबान देश तंजानिया से होगा. क्रिकेट नामीबिया के अनुसार चयनकर्ताओं द्वारा प्रशिक्षण निगरानी और ट्रैकिंग के बाद ही टीम का चयन किया गया है.”

कोच ने दिया यह बड़ा बयान

क्रिकेट नामीबिया अंडर-19 के कोच ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि

“टीम में अनुभव का खजाना है, जिसमें कुछ सदस्य पिछले अंडर19 विश्व कप क्वालीफायर में भाग ले चुके हैं. टीम के पास कई तरह के कौशल हैं, जो हमें आगामी टूर्नामेंट में अनुकूलन क्षमता और लचीलापन प्रदान करेंगे.”

क्वालीफायर मुकाबलों के लिए नामीबिया टीम-

अलेक्जेंडर वोल्शेंक (कप्तान), गेरहार्ड जानसे वैन रेंसबर्ग (उप-कप्तान), एड्रियन लोउ, फाफ डु प्लेसिस, फ्रेंको बर्ग, हैनरो बाडेनहोर्स्ट, हैंसी डिविलियर्स, जैक ब्रासेल, जूनियर करीता, जेडब्ल्यू विसागी, पीटर डेनियल ब्लिग्नॉट, रयान मोफेट, वॉटी निहौस, जाचियो जानसेन वैन वुरेन.

ALSO READ: किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं सचिन तेंदुलकर की प्रेम कहानी, पत्नी के सामने कद ही नहीं उम्र में भी इतने छोटे, खूबसूरती में बेटी सारा भी फेल