साउथ अफ्रीका के खिलाफ सिरीज से पहले बुरी खबर, इस भारतीय खिलाड़ी के पिता हुए गिरफ्तार, करोड़ो चोरी का है आरोप
साउथ अफ्रीका के खिलाफ सिरीज से पहले बुरी खबर, इस भारतीय खिलाड़ी के पिता हुए गिरफ्तार, करोड़ो चोरी का है आरोप

इंडिया टीम (INDIAN CRICKET TEAM) के लिए खेल चुके एक खिलाड़ी के पिता को पुलिस (POLICE) ने गिरफ्तार(ARREST) कर लिया है. इस खिलाड़ी के पिता एक बैंक में मैनेजर हैं और उन पर करोड़ों का फ्रॉड करने का आरोप लगा है. इस आरोप ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है.

इस खिलाड़ी के पिता हुए गिरफ्तार

naman ojha

भारतीय पूर्व खिलाड़ी नमन ओझा (NAMAN OJHA) के पिता वीके औझा (VK OJHA) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नमन ओझा (NAMAN OJHA) के पिता वीके ओझा एक बैंक में मैनेजर हैं. उन पर 1.25 करोड़ रुपए के फ्रॉड करने का आरोप लगा है. बैंक ऑफ महारष्ट्र (BANK OF MAHARASTRA) की जौलखेड़ा ब्रांच में साल 2013 में वीके ओझा (VK OJHA) पर यह आरोप लगा था. सोमवार को मुलताई पुलिस उन्हें कोर्ट में लेकर आई, पिता की इस पेशी पर नमन ओझा भी कोर्ट में मौजूद रहे थे.

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए इस खिलाड़ी को मिली विराट कोहली की जगह, पिछले हार का लेगा बदला!

साल 2014 में मामला हुआ था दर्ज

VK Ojha

इस मामले को लेकर साल 2014 में वीके ओझा(VK OJHA) पर केस दर्ज किया गया था. वीके ओझा पर साल 2014 में धारा 409, 420, 467, 468, 471, 120 बी, 34 और आईटी एक्ट की धारा 65,66 के तहत मामला दर्ज किया गया था. वीके ओझा साल 2014 में मामला दर्ज होने के बाद से ही फरार हो गए थे. पुलिस बीते 8 सालों से उनकी तलाश में जुटी हुई थी. मुतलाई के एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने बताया कि कई सालों से फरार वीके ओझा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वीके ओझा के साथ अन्य आरोपी भी हुए गिरफ्तार

बैंक ऑफ महाराष्ट्र के जौलखेड़ा की शाखा के मैनेजर रहे चुके वीके औझा और अभिषेक रत्नम के साथ मिलकर और कई लोगों ने मिलकर झूठे नाम और फोटो का इस्तेमाल करते हुए किसान क्रेडिट कार्ड बनाकर बैंक से पैसे उड़ाए थे. इस मामले में अभिषेक रत्नम और निलेश छलोत्रे को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. अब वीके ओझा का भी कोर्ट में पेश किया जा चुका है.

ALSO READ: IND vs SA: ओपनिंग जोड़ी हुई तय! ये 2 खिलाड़ी करेंगे साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम के लिए पारी की शुरुआत

Published on June 8, 2022 7:35 am