“ये जीत उसके वजह से मिली” Sanju Samson ने खुद को नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को दिया LSG पर मिले जीत का पूरा श्रेय

राजस्थान राॅयल्स (Rajasthan Royals) की टीम इस सीजन जीत के विजय रथ पर सवार है। टीम ने शानिवार को घर में लखनऊ सुपर जायंटस (Lucknow Super Giants) को 7 विकेट से हराकर 4 लगातार जीत हासिल की। इस जीत के साथ टीम के 9 मैचों में 16 अंक हो गए और टीम का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग सुनिश्चित हो गया है।

टीम की इस जीत में टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अर्द्धशतकीय पारी खेलकर महत्वपूर्ण योगदान निभाया। उन्हें इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान काफी खुश नजर आए।

Sanju Samson ने इन्हें दिया लगातार जीत का श्रेय

मैच के बाद राजस्थान राॅयल्स के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बात करते हुए कहा कि

“मैं विकेट के पीछे रहने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। नई गेंद से कुछ विकेट गिरे और फिर बल्लेबाजी के लिए अच्छा विकेट था, जो लोग आए और पावर-प्ले में एक ओवर फेंका, उन्होंने महत्वपूर्ण काम किया।”

वहीं उन्होंने इस मैच के बारे में कहा कि

“पर्दे के पीछे काफी प्लानिंग की गई है। पारी की शुरुआत और अंत अच्छा रहा। हमने बीच के ओवरों में कुछ रन दिए। इस प्रारूप में फॉर्म अस्थायी है। टीम ने इस मैच में सभी क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन किया और एकजुटता का उदाहरण दिखाया।”

Sanju Samson ने धुव्र जुरेल के तारीफों के बांधे पूल

इस मैच में अपने आईपीएल करियर का पहला अर्द्धशतक लगाने वाले धुव्र जुरेल की संजू सैमसन ने तारीफ की और कहा कि

“हमने जुरेल को टेस्ट में देखा है। हम उस पर विश्वास करते हैं। वह नेट्स पर कभी एक घंटे तो कभी दो घंटे बल्लेबाजी कर रहे हैं। हम वास्तव में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।”

वहीं टीम के कंसिटेट प्रदर्शन को लेकर संजू सैमसन ने कहा कि

“हम थोड़े भाग्यशाली भी रहे हैं। हमें प्रक्रिया सही रखनी होगी। टीम की बैठकों में, हम प्रक्रियाओं पर टिक लगाने के बारे में बात करते हैं। हमारे लिए एक समय में एक खेल। यही कारण है कि अब तक टीम इस सीजन सर्वश्रेष्ठ टीम के रूप में सामने आई है।”

ALSO READ: राजस्थान रॉयल्स ने प्ले ऑफ में पक्की की अपनी जगह, अब 3 स्थान के लिए इन 5 टीमों में है जंग, यहीं खत्म हुआ इन 4 टीमों का सफर

Exit mobile version