सरसों तेल के दाम औंधे मुंह गिरे, जानें अपने शहर के एक लीटर ऑयल की ताजा कीमत
सरसों तेल के दाम औंधे मुंह गिरे, जानें अपने शहर के एक लीटर ऑयल की ताजा कीमत

बढ़ती महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ कर रख दी है। वहीं सरसों तेल के दाम लगातार बढ़ रहे थे लेकिन इस बीच सरसों तेल के दामों में कमी आई है। सरसों का तेल अपने लेवल रेट से 65 रुपए प्रति लीटर सस्ता हो गया है। ऐसे में आप इसकी खरीदारी कर कर अपने बहुत सारे पैसे बचा सकते हैं।

कम हुए सरसों तेल के दाम

ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है क्योंकि सरसों तेल के दाम गिर गए हैं। बाते 3 साल में अब तक के सरसों का सबसे सस्ता तेल का दाम हो चुका है। ग्राहकों को इससे काफी रिलीफ मिल सकता है।

जानिए अपने शहर में सरसों तेल का भाव

उत्तर प्रदेश में सरसों तेल सस्ता हो गया है। यह खरीददारी करने का सुनहरा मौका है। अगर बात करें सीतापुर में तो सीतापुर में सरसों का तेल का नाम 146 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है। वहीं जौनपुर में सरसों के तेल कीमत 143 रुपए प्रति लीटर रहा है तो शाहजहांपुर में सरसों के तेल के दाम में गिरावट दर्ज की गई है। यहां मात्र 144 रुपए प्रति लीटर सरसों का तेल बिक रहा है।

बरेली में सरसों के तेल का दाम 145 रुपए प्रति लीटर है वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तेल के दाम में दिखी। बात करें पश्चिमी उत्तर प्रदेश में तो सहारनपुर में सरसों के तेल का दाम 146 रुपए प्रति लीटर है। वहीं मुजफ्फरनगर में सरसों के तेल का दाम 144 रुपए प्रति लीटर है।

बढ़ती मंहगाई से लोग बहुत परेशान हैं। इस बढ़ती मंहगाई में लोगों को थोड़ा रीलीफ मिला है। क्योंकि लोगों को सरसों के तेल का दाम कम हो गया है। इससे लोगों को मंहगाई से थोड़ी राहत जरुर मिलेगी। अगर आपको सरसों का तेल खरीदना है तो आपके लिए सुनहरा अवसर है।

ये भी पढ़ें-वसीम जाफर ने तीसरे टी20 से पहले उठाई मांग, इस खिलाड़ी को तुरंत करो प्लेइंग 11 से बाहर